ट्रांसपोर्ट नगर में सी.एम. फ्लाइंग ने दुकानों पर मारा छापा, ड्राइविंग लाइसैंस, परमिट व मोहरें बरामद

punjabkesari.in Thursday, Oct 08, 2020 - 09:22 AM (IST)

पानीपत : सैक्टर 25 स्थित ट्रांसपोर्ट नगर में बुधवार को सूचना के आधार पर सी.एम. फ्लाइंग ने 2 दुकानों पर छापा मारा। इस दौरान मौके पर फ्लाइंग को भारी संख्या में आर.सी., ड्राइविंग लाइसैंस, परमिट व मोहरें मिलीं। सी.एम फ्लाइंग ने छापेमारी के पश्चात मामले की शिकायत पुलिस को देकर संबंधित कागजात तैयार करने वालों पर मामजा दर्ज करने के आदेश जारी किए। पुलिस ने मामला दर्ज कर दुकान संचालकों को गिरफ्तार कर लिया है।

फ्लाइंग अधिकारियों ने बताया कि दुकानों पर अवैध रूप से गलत दस्तावेज तैयार किए जा रहे थे जिसमें दलालों के जरिए कागजात की रकम वसूल की जाती रही है। वहीं टीम का मानना है कि इस मामले में पूरी चैन जुड़ी मिलेगी, जिसे तलाशने की जरूरत है। जिसको लेकर टीम अपने कार्य में जुट गई है। करनाल सी.एम फ्लाइंग टीम इंचार्ज एस.आई. शीशपाल ने बताया कि सूचना मिली थी कि सैक्टर 25 के ट्रांसपोर्ट नगर में वाहनों की आर.सी., ड्राइविंग लाइसैंस और अवैध परमिट बनाने का कार्य चल रहा है। जिसमें 2 टीमें बनाकर ड्यूटी मैजिस्ट्रेट के साथ दोनों दुकानों पर छापेमारी की गई। छापेमारी में वाहनों की आर.सी व ड्राइविंग लाइसैंस मौके पर मिले।

इतना ही नहीं धोखाधड़ी से तैयार किए परमिट, स्कूल की मोहरें, आर.टी.ए. की मोहरें, ब्लैंक पेपर, स्टेट बैंक की मोहर भी बरामद हुई है। मामले की जानकारी संबंधित पुलिस थाने को दी जा चुकी है। दुकान संचालक ने बताया कि दुकान में सी.एम. फ्लाइंग टीम द्वारा छापेमारी की गई है। जिसमें टीम द्वारा मौके पर मिले दस्तावेजों को फर्जी माना जा रहा है, जो कि कोर्ट में जाने के पश्चात ही सच-झूठ साबित होगा और असली-नकली कागजात के बारे जानकारी मिलेगी। मोहर के बारे में मुझे जानकारी नहीं है कि वह कार्यालय में कहां से आई।

युजवेंद्र की दुकान से बरामद सामान
.19 आर.सी.।
. 2 रबड़ मोहरें आर.टी. कार्यालय पानीपत।
. 47 वाहन फिटनैस सर्टीफिकेट।
. एक रजिस्टर वाहन परमिट जो कार्यालय आर.टी. पानीपत का है।
. एक रजिस्टर जो गाडिय़ों के पैसों का है।
. वाहन परमिट के खाली पेपर।
. हार्ड डिस्क, कम्प्यूटर।
. 67500 रुपए।

मनोज वर्मा की दुकान से बरामद सामान
. 73 तैयारशुदा आर.सी.।
. 7 नए डी.एल.।
. 17 वाहनों की आर.सी. फाइल।
. 30150 रुपए नकद।
. एक लैपटॉप।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static