सीएम केजरीवाल का मंत्री रणजीत सिंह के बयान पर पलटवार, ट्वीट कर कही ये बड़ी बातें

punjabkesari.in Friday, Apr 08, 2022 - 10:19 PM (IST)

ब्यूरो रिपोर्ट: पंजाब में आप की सरकार बनने के बाद से हरियाणा बीजेपी के तमाम नेता आप पार्टी पर बयानबाजी कर रहे हैं। इसी कड़ी में हरियाणा के कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह ने पंजाब की आप सरकार को लेकर बड़ा बयान दिया और कहा कि वहां पर लोगों को सदन चलाने का अनुभव नहीं है। इस बार कोई ऑटो चलाने वाला है तो कोई दूसरा काम करने वाला व्यक्ति है ऐसे में उनके पास सदन चलाने का अनुभव नहीं है 2 साल तो लोगों को सदन की प्रक्रिया समझने में लग जाते हैं। पंजाब की स्थिति काफी दयनीय है। वहां पर आम आदमी पार्टी ने सरकार तो बना ली है मगर उनकी आर्थिक हालत काफी खराब है। बॉर्डर स्टेट होने के कारण अधिक चुनौती हैं। केजरीवाल दिल्ली से रिमोट से सरकार चलाएंगे तो पता नहीं क्या हालात होंगे।

वहीं उनके इसी बयान के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की भी प्रतिक्रिया आई। उन्होंने ट्वीट पर रणजीत सिंह के इस बयान पर पलटवार किया और कहा कि इस देश के आम आदमी का मज़ाक़ मत उड़ाइये। जो काम 75 साल में आप सारी पार्टियाँ और नेता नहीं कर पाए, वो काम अब इस देश का आम आदमी करके दिखायेगा। क्योंकि हमारी नीयत साफ़ है। देश ने आप नेताओं पे भरोसा किया। नेताओं ने लोगों का भरोसा तोड़ा। देखना, आम आदमी अच्छी सरकार चलाएगा ।

वहीं आप के अन्य नेताओं की भी कैबिनेट मंत्री के इस बयान पर प्रतिक्रिया सामने आई है। हालांकि, बयानबाजी का ये सिलसिला कहां जाकर थमता है ये आने वाले समय में ही पता लग पाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static