वर्चुअल तरीके से नवाजे गए खिलाड़ी, सीएम खट्टर ने पुरस्कार मिलने पर दी बधाई (देखें PHOTO)

punjabkesari.in Saturday, Aug 29, 2020 - 07:32 PM (IST)

डेस्क: हरियाणा के लिए आज काफी गौरवान्वित करने वाला दिन है। आज राष्ट्रीय खेल दिवस पर प्रदेश के दो खिलाड़यों भारतीय हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल और पहलवान विनेश फौगाट को खेल रत्न अवार्ड से नवाजा गया, जबकि पैरा एथलीट संदीप चौधरी, कबड्डी खिलाड़ी दीपक निवास हुड्डा, निशानेबाज मनु भाकर, पैरा शूटर मनीष नरवाल और मुक्केबाज़ सूबेदार मनीष कौशिक को अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित किया गया। 

PunjabKesari, haryana

भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा इन खिलाड़ियों को वर्चुअल तरीके से सम्मानित किया गया। बता दें कि खेल दिवस पर राष्ट्रपति भवन में महामहिम द्वारा खिलाड़ियों को सम्मानित किया जाता रहा है, लेकिन इस मर्तबा यह सम्मान समारोह ऑनलाइन आयोजित हुआ। सीएम खट्टर ने इन सभी खिलाड़ियों को सम्मानित होने पर बधाई दी है।


सीएम खट्टर ने पहले निशानेबाद मनु भाकर को ट्वीट कर बधाई दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि आज राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर हरियाणा की बेटी मनु भाकर को माननीय राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित किए जाने पर कोटिशः बधाई। आपने कड़ी मेहनत और समर्पण से निशानेबाज़ी के क्षेत्र में विश्व पटल पर भारत का गौरव बढ़ाया है।

PunjabKesari, haryana
 


इसके बाद उन्होंने दीपक निवास हुड्डा के लिए ट्वीट किया। इस ट्वीट में लिखा कि भारत के होनहार कबड्डी खिलाड़ी, हरियाणा के लाल दीपक निवास हुड्डा को माननीय राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित किए जाने पर बधाई एवं शुभकामनाएं। 

PunjabKesari, haryana
 

 


इसके साथ सीएम खट्टर ने संदीप चौधरी को अर्जुन पुरस्कार मिलने पर ट्वीट कर बधाई देते हुए कहा कि हरियाणा के पैरा एथलीट संदीप चौधरी को माननीय राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित किए जाने पर ढेरों बधाई एवं शुभकामनाएं। आप अपने खेल से देश-प्रदेश का नाम रोशन करते रहें,यही ईश्वर से कामना करता हूं। 

दुनिया में देश व प्रदेश का नाम रोशन करने वाले हरियाणा के उत्कृष्ट पहलवान नेत्रपाल हुड्डा को 'ध्यान चंद' पुरस्कार से सम्मानित किया गया।
 

PunjabKesari, haryana

हरियाणा के होनहार बेटे, विख्यात मुक्केबाज़ सूबेदार मनीष कौशिक को 'अर्जुन' पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

PunjabKesari, haryana

हरियाणा की प्रसिद्ध पर्वतारोही अनीता कुंडू को 'तेनजिंग नोर्गे राष्ट्रीय साहस पुरस्कार' से सम्मानित किया गया।

PunjabKesari, haryana

पैरा शूटर मनीष नरवाल को अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित किया गया। 

PunjabKesari, haryana

कबड्डी के खेल से पूरे विश्व में अपनी पहचान बनाने वाले हरियाणा की शान मनप्रीत सिंह को 'ध्यान चंद' पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

PunjabKesari, haryana

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static