सीएम खट्टर ने दी बड़ी सौगात, फोरलेन को लाडवा तक बनाने का किया ऐलान

punjabkesari.in Thursday, Nov 19, 2020 - 10:45 PM (IST)

इंद्री (मेनपाल): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर वीरवार को इंद्री पहुंचे, जहां उन्होंने लोगों को बड़ी सौगात दी। मुख्यमंत्री ने इंद्री में पिछले कई साल से बन रहे फोरलेन कार्य को अति शीघ्र पूरा करने के साथ फोरलेन को लाडवा तक बनाने का ऐलान भी कर दिया। 

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इंद्री में पहुंचकर सबसे पहले शहीद उधम सिंह की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया। इस मौके पर शहीद उधम सिंह अमर रहे के जयकारे भी लगे। मुख्यमंत्री इंद्री के विधायक रामकुमार कश्यप के आवास पर पहुंचे और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस मौके पर उन्होंने भरोसा दिलाया कि कार्यकर्ताओं  और विधायक के मान सम्मान में कमी नहीं आने दी जाएगी। 

इसके साथ मनोहर लाल खट्टर ने इंद्री में पिछले कई साल से बन रहे फोरलेन कार्य को अति शीघ्र पूरा कराने कि ना केवल घोषणा की, बल्कि फोरलेन को लाडवा तक बनाने का ऐलान भी कर दिया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि इंद्री में विकास कार्यों की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। 

उन्होंने कहा कि सरकार विकास की दृष्टि से पूरे प्रदेश में काम कर रही है। इंद्री भी विकास के कार्यों से अछूता नहीं रहने दिया जाएगा। उन्होंने भरोसा दिलाया कि इंद्री पर विशेष कृपा रहेगी। मुख्यमंत्री ने मीडिया के सवालों के जवाब में कहा कि इंद्री में महिला कॉलेज खोलने की दिशा में अभी रूपरेखा तैयार नहीं की गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static