प्रगति रैली में पहुंचे सीएम खट्टर, दोनों फाटकों पर अंडरपास व ओवरब्रिज बनाने का किया ऐलान

punjabkesari.in Sunday, May 29, 2022 - 04:29 PM (IST)

सिरसा (सतनाम) : हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने भाजपा की ओढां में आयोजित प्रगति रैली में सिरसा में स्थित दोनों रेलवे फाटकों पर अंडरपास व ओवरब्रिज बनाने की घोषणा की है। वहीं उन्होंने सिरसा में मेडिकल कॉलेज के निर्माण को लेकर हरी झंडी दिखाई है। अंडरपास और ओवरब्रिज बनने पर जिले वासियों को इसका काफी लाभ मिलेगा। जबकि सीएम खट्टर ने जिले को 575 करोड़ रुपये की सौगात दी।

सीएम खट्टर ने कहा कि भाजपा सरकार में प्रदेश तेजी से विकास की राह पर चल रहा है। बीते एक सप्ताह पहले ही मुख्यमंत्री की ओर से 353 करोड़ की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया गया था। जिससे लोगों को काफी राहत मिली है।

PunjabKesari

मंच पर बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला, कैबिनेट मंत्री कमल गुप्ता, हलोपा विधायक गोपाल कांडा, फतेहाबाद से बीजेपी दुड़ाराम, निर्दलीय विधायक सोमबीर सांगवान, जिला अध्यक्ष आदित्य चौटाला, गोबिंद कांडा, पूर्व मंत्री कृष्ण बेदी, सिरसा बीजेपी के प्रभारी अमरपाल राणा, पूर्व विधायक रामचन्द्र कंबोज, मखनचंद सिंगला, बलकौर सिंह सहित तमाम पदाधिकारी मौजूद है। 

बता दें कि रैली में पंजाब के वरिष्ठ नेता सुनील जाखड़ भी पहुंचे हैं। वहीं मंच पर फतेहाबाद के टेकचंद मिढा ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी ज्वाइन की। टेकचंद मिढा को सीएम ने पटका पहनाकर पार्टी में शामिल किया। 

गैर रहे कि सीएम खट्टर आज सिरसा में प्रदेश सरकार की विकास योजनाओं और उपलब्धियों का बखान करने के साथ ही जिले को करोड़ों रुपये की सौगात भी देंगे। बिजली मंत्री रणजीत सिंह ने ऐतिहासिक रैली होने का दावा किया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static