पीएम मोदी की सुरक्षा के मसले पर सीएम खट्टर का ट्वीट, बोले-उनके काफिले को रोकना शर्मनाक

punjabkesari.in Wednesday, Jan 05, 2022 - 06:11 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी) : देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा के मसले पर सीएम मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट कर कहा कि उनके काफिले को रोकना शर्मनाक है। खट्टर ने कहा कि पीएम की सुरक्षा में चूक से षड्यंत्र की बू आ रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री पंजाब के लिए हजारों करोड़ की विकास परियोजनाओं का शुभारंभ करने आ रहे थे तथा पंजाब की जनता कांग्रेस को कभी माफ़ नहीं करेगी। 

यह शर्मनाक कृत्य है कि पंजाब के कल्याण हेतु हजारों करोड़ की विकास परियोजनाओं का शुभारंभ करने वहां पहुंच रहे पीएम श्री @narendramodi जी के काफिले को रोका गया। PM की सुरक्षा में हुई इस चूक में कांग्रेस के षड्यंत्र की बू आ रही है, पंजाब की जनता कांग्रेस को कभी माफ़ नहीं करेगी।

— Manohar Lal (@mlkhattar) January 5, 2022

 

बता दें कि पीएम मोदी पंजाब के एक दिवसीय दौरे पर आज फिरोजपुर आने वाले थे। यहां वह विभिन्न विकास प्रोजेक्टों का नींव पत्थर रखने वाले थे परंतु इसी बीच खबर सामने आ रही है कि पी.एम. नरेन्द्र मोदी फिरोजपुर रैली में नहीं आएंगे।
मोदी की फिरोजपुर रैली की तैयारियां पिछले लंबे समय से चल रही थीं पर अब उनके इस दौरे में बदलाव किए गए हैं और वह सीधा वापस दिल्ली लौट रहे हैं। गौरतलब है कि पी.एम. मोदी आज पंजाब में फिरोजपुर रैली को संबोधित करने पहुंच रहे थे। विवादास्पद कृषि कानूनों को निरस्त किए जाने के बाद यह राज्य का उनका पहला दौरा था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static