सीएम मनोहर की अपील- ‘हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड’ में कम से कम 5 रूपये जमा करे हर छात्र

punjabkesari.in Sunday, Apr 19, 2020 - 07:12 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कोरोना वायरस पर हर रोज की तरह शनिवार को एक बार फिर प्रदेशवाशियों को संबोधित किया। सीएम मनोहर लाल ने शनिवार को शिक्षा पर चर्चा की। सीएम ने कहा कि कोरोना के संकट का प्रभाव हर वर्ग पर पड़ा है। उन्होंने कहा कि परिस्थिति के हिसाब से अपने आप को बदलना पड़ता है। सीएम ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान हम स्कूल तो नहीं जा सकते हैं, लेकिन तकनीक के मदद से स्कूल को हम घर ले जा सकते हैं।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने प्रदेश के सभी छात्रों से ‘हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड’ में कम से कम 5-5 रुपये का योगदान करने की अपील की है। सीएम ने यह अपील ट्वीट कर करके भी दी है। मुख्यमंत्री कार्यालय ने सीएम मनोहर लाल के हवाले से ट्वीट कर लिखा, "हर विद्यार्थी कम से कम 5 रूपये का योगदान ‘हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड’ में करें।"
 


अपने संबोधन के दौरान सीएम मनोहर लाल ने कहा कि जिन प्राइवेट स्कूलों ने फीस माफ करने के प्रस्ताव को स्वीकार किया है, मैं उनका सहृदय आभार व्यक्त करता हूं। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन हटने के बाद पुस्तकों की नि:शुल्क आपूर्ति शुरू की जाएगी। मुख्यमंत्री ने बताया कि 15 अप्रैल से 52 लाख विद्यार्थियों की नई कक्षाएं Distance Education System केबल और DTH के माध्यम से शुरू कर दी गई हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static