बरोदा उपचुनाव: सीएम और डिप्टी सीएम ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- हुड्डा की गद्दी जाने वाली है

punjabkesari.in Saturday, Oct 31, 2020 - 03:26 PM (IST)

गोहाना (सुनील): बरोदा उपचुनाव को लेकर 3 नवंबर को वोटिंग होनी है, प्रचार के महज दो दिन ही बचे हैं। ऐसे में सभी पार्टियां हलके में लगातार जनसभाएं कर रही हैं। इसी कड़ी में आज प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला गोहाना में बीजेपी के चुनावी कार्यालय में पहुंचे। यहां उन्होंने जमकर कांग्रेस और भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधा। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आजादी के बाद देश पर 50 साल से ज्यादा राज किया। इन्होंने भी अंग्रेजों की तरह फुट डालने और जात पात को फैलाने का काम किया है। 

PunjabKesari, haryana

उन्होंने कहा कि आजादी के बाद कांग्रेस पार्टी का राज पचास साल से ज्यादा रहा है, कांग्रेस ने अंग्रेजों की तरफ तोड़ने और फुट डालने और जाति पाती समाज में फैलाने का काम किया। उन्होंने कहा कि आज यह चुनाव दो दलों में बंट गया है, एक तरफ गठबंधन और दूसरी तरफ कांग्रेस। हम कुछ नहीं कहते, दोनों प्रत्याशियों की तुलना कर लो। 

उन्होंने कहा कि हमारे प्रत्याशी योगेश्वर दत्त ने मेडल जीत कर देश का नाम रोशन किया था। जब यह मेडल जीत कर आए थे तब वे किसी जाति का प्रतीक बन कर नहीं आए थे। दूसरी तरफ कांग्रेस के इंदुराज हैं, सभी नेताओं के भाषण सुन रहे हैं, योगेश्वर दत्त बोलते हैं, लेकिन कांग्रेस का उम्मीदवार कभी बोलता ही नहीं।

PunjabKesari, haryana

वहीं दुष्यंत चौटाला ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि हुड्डा कहते हैं चाबी उनके पास है, मैं कहता हूं सोनिया ने स्टेयरिंग दे कर सुरेजवाला को बिहार भेज दिया और आखरी रात को शैलेजा ने उम्मीदवार बदल दिया। अब तो हुड्डा की चुनाव के बाद मिली गद्दी भी जाने वाली है।

दुष्यंत ने अपने दादा एवं इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला का नाम लिए बगैर कहा आपके पास ऐसे लोग आएंगे चुनाव के बाद सरकार गिरा देंगे। उन्होंने कहा कि एक दल एक सीट होने के बाद सरकार गिराने की बात करते हैं। कांग्रेस की 31 सीट थी, श्रीकृष्ण हुड्डा के देहांत के बाद 30 रह गई। सीट जीत भी गए तो 31 हो जाएंगी। गठबंधन के उम्मीदवार को जितवाना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static