SYL पर बोले सीएम खट्टर- हरियाणा को पानी मिल चुका है, बस नहर निर्माण को लेकर होना है फैसला

punjabkesari.in Monday, Aug 17, 2020 - 05:16 PM (IST)

करनाल (केसी आर्या): एसवाईएल मुद्दे पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की मंगलवार को बैठक होगी। इस बैठक को लेकर सीएम खट्टर ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के हिसाब से हरियाणा को ज्यादा उलझन नहीं है,  हरियाणा को पानी मिल चुका है, बस नहर के निर्माण को लेकर फैसला होना है। उन्होंने कहा कि अगर सहमति मीटिंग में बन जाती है तो अच्छी बात है, नहीं तो सुप्रीम कोर्ट इस पर अपना रुख रखेगा। 

PunjabKesari, haryana

वहीं उन्होंने शराब घोटाले पर एसईटी द्वारा रिपोर्ट सौंपने के बाद भी कार्रवाई न होने पर कहा कि इस रिपोर्ट पर मुख्य सचिव अध्ययन कर रहे हैं और उनकी अनुसंशा के हिसाब से कार्रवाई की जाएगी। सीएम मनोहर लाल ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में आंखे बंद रखी, जिस हिसाब से सिस्टम चलता रहा, उसमें बदलाव नहीं किया। उन्होंने कहा कि बिल्ली को देखकर अगर कबूतर आंखें बंद कर ले तो बिल्ली गायब नहीं हो जाती। कांग्रेस ने कभी व्यवस्थाओं को बदला नहीं, वो यथास्थितिवादी बने रहे। 

PunjabKesari, haryana

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने करनाल को आज कई सौगात दी। उन्होंने करनाल- मेरठ रोड का 14.5 किलोमीटर तक बनने वाली 4 लेन सड़क का शिलान्यास किया। वहीं कल्पना चावला अस्पताल में कोरोना की जंग लड़ने के लिए प्लाज्मा बैंक का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने प्लाज्मा देने वाले लोगों को सम्मानित भी किया। इसके साथ ही उन्होंने शहीद मदन लाल ढींगरा की प्रतिमा का बस स्टैंड पर अनावरण किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static