रेस्ट हाउस के अंदर मौजूद थे सीएम मनोहर बाहर जमकर हुआ विरोध प्रदर्शन

punjabkesari.in Tuesday, Jun 16, 2020 - 05:56 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित): साइबर सिटी में पीटीआई टीचर्स ने हरियाणा की मनोहर सरकार के उदासीन रवैये को लेकर गुस्सा फूट पड़ा। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज गुरुग्राम के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में पहुंचे थे, बस यहीं मौका देख विरोध जता रहे पीटीआई टीचरों ने मुख्यमंत्री के घेराव के प्रयास में रेस्ट हाउस के बाहर ही जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

लॉकडाउन के बाद यह पहला अवसर था जब इतनी बड़ी संख्या में लोग सीएम का घेराव करने पहुंचे और जमकर नारेबाजी की। यहां न तो सोशल डिस्टेंसिंग थी और न कोरोना महामारी जैसी बीमारी का डर तो कतई नहीं दिखा, लेकिन हरियाणा सरकार की कार्यशैली के प्रति आक्रोश भरपूर देखने को मिला।

PunjabKesari, Haryana

दरअसल, पीटीआई टीचर्स का चयन तत्कालीन कांग्रेस सरकार में 2010 के दौरान होना शुरू हुआ था। लेकिन जैसे ही 2014 में भाजपा सत्तासीन हुई इनकी नौकरी को लेकर पशोपेश की स्थिति बनने लगी। पीटीआई टीचर्स का कहना है कि सरकार की करनी का दंड उन्हें नहीं मिलना चाहिए, इनमें से कई तो ऐसे हैं, जिन्हें सरकार द्वारा प्रमोशन तक दे दिया गया था, लेकिन नौकरी जाने से अब भूखे मरने का खतरा मंडराने लगा है।

बता दें कि मई 2010 को 1983 पीटीआई शिक्षकों को हरियाणा सरकार ने ज्वाइन करवाया था और 2 जून 2020 सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर इन 1983 शारीरिक शिक्षकों की सेवाएं समाप्त कर दी गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static