कॉलेज रास्ते में मनचलों का शिकार हुई छात्रा, विरोध करने पर दी जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Thursday, Mar 11, 2021 - 03:25 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती): ऐसे कैसे पढ़ेंगे बेटियां और ऐसे कैसे आगे बढ़ेंगे बेटियां, जब शिक्षा ग्रहण करने जाते और आते समय मनचलों से दो-चार होना पड़ेगा। कोसली स्थित एक निजी कॉलेज की छात्रा अपने घर से कॉलेज जाते और आते समय कुछ मनचलों का शिकार हो रही थी, लेकिन जैसे ही छात्रा ने उन मनचलों का विरोध किया तो उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी दे डाली। यही नहीं जब छात्रा ने अपने फोन द्वारा इसकी सूचना संबंधित थाने को देनी चाही तो मनचलों ने उसके साथ हाथापाई कर उसका मोबाइल फोन छीन कर वहां से नौ दो ग्यारह हो गए। 

कोसली के एक गांव निवासी प्रथम वर्ष की छात्रा निजी कॉलेज में पढ़ती है, जिसका कुछ दिनों से मनचले पीछा कर उसके साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं। बीते दिन भी मनचलों ने छात्रा को गोली से घर आते समय अपनी छेड़छाड़ का शिकार बनाया, जब छात्रा बस में चढ़कर अपने घर जा रही थी तो उसी बस में दो मनचले भी सवार हो गए। इस पर जब छात्रा ने इसकी सूचना संबंधित थाने को देनी चाहिए तो मनचलों ने छात्रा के साथ अभद्रता करते हुए उसका मोबाइल फोन छीन कर शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दे डाली। इसके बाद वह दोनों मनचले वहां से रफूचक्कर हो गए। 

अब पीड़ित छात्रा की शिकायत पर कोसली थाना पुलिस ने धारा 354 D, 506 व 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की धरपकड़ शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा। अब देखना होगा कि रेवाड़ी की स्मार्ट पुलिस महिला उत्पीड़न की रोकथाम करने में सफल होगी या फिर छात्राओं को ऐसे ही मनचलों का शिकार होना पड़ेगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static