ड्रेन टूटने की वजह से कॉलोनियों में भरा पानी, 5 दिन से झेलनी पड़ रही परेशानी

punjabkesari.in Tuesday, Sep 21, 2021 - 05:46 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): बहादुरगढ़ की इंदिरा कॉलोनी की गलियों में पिछले 5 दिन से पानी भरा हुआ है। दरअसल 5 दिन पहले हुई बरसात के कारण वेस्ट जुआ ड्रेन ओवरफ्लो होकर टूट गई थी जिसकी वजह से इंदिरा कॉलोनी की सभी गलियों में पानी भर गया था। लेकिन आज तक भी यह पानी गलियों में ही खड़ा हुआ है, जिसकी वजह से यहां के स्थानीय निवासियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। रोजमर्रा के कार्यों के लिए भी कॉलोनी वासियों को इसी पानी से होकर गुजरना पड़ता है। 

PunjabKesari, haryana

पानी गंदा और बदबूदार होने के कारण इससे उठने वाली दुर्गंध से भी लोग परेशान हैं। इतना ही नहीं पानी भरा होने के चलते यहां पर मच्छर और मक्खी भी पनप रहे हैं, जो आने वाले समय में गंभीर बीमारियों को न्योता दे सकते हैं। स्थानीय निवासियों का कहना है कि प्रशासनिक अधिकारियों की ओर से कॉलोनी में जल निकासी के पुख्ता बंदोबस्त नहीं किए गए थे। जिसकी वजह से यह पानी आज तक कॉलोनी की गलियों में भरा हुआ है।

कॉलोनी वासियों ने बताया कि वह इस संबंध में अधिकारियों से भी मिल चुके हैं लेकिन उन्हें आश्वासन के अलावा और कुछ भी नहीं मिला। उन्होंने बताया कि जल्द ही अगर उनकी कॉलोनी की गलियों से इस पानी को बाहर नहीं निकाला गया तो उनके घरों में भी दरारें आने का खतरा बढ़ सकता है। ऐसे में अगर कोई हादसा होता है तो उसका जिम्मेदार प्रशासन होगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static