कॉलोनाइजर ने किया सुसाइड का प्रयास, सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर DTP पर लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Monday, Mar 22, 2021 - 04:43 PM (IST)

करनाल (विकास मैहला): सीएम सिटी करनाल में एक कॉलोनाइजर द्वारा आत्महत्या की कोशिश का मामला सामने आया है। आत्महत्या की कोशिश से पहले कॉलोनाइजर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पीड़ित कॉलोनाइजर ने एक नोट भी छोड़ा, जिस पर 5 लोगों के नाम लिखें। जिसमें उसने एक बड़े अधिकारी डीटीपी का नाम भी लिखा है। यही नहीं सुसाइड की कोशिश से पहले कॉलोनाइजर ने फेसबुक पर वीडियो डालकर डीटीपी पर 27 लाख रुपए की रिश्वत लेने के आरोप भी लगाए हैं। 

जानकारी के मुताबिक प्रवीण कॉलोनाइजर है, जो अलग अलग जगह कॉलोनी काटता है।  करनाल में पिछले कई दिनों से डीटीपी विक्रम कुमार अवैध कॉलोनियों पर पीला पंजा चला रहे थे, लेकिन उन कॉलोनियों में प्लॉट्स की रिजिस्ट्री थी, बिजली, पानी के कनेक्शन थे। इसको लेकर कॉलोनाइजर प्रवीन ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाला और डीटीपी पर 27 लाख रुपए रिश्वत लेने के आरोप लगाए। प्रवीण के परिवार वालों ने बताया कि उसने एक कॉलोनी काटी, जिसमें उसने लोगों को प्लॉट्स बेचे। कॉलोनी में बने प्लॉट्स ना गिरे इसके लिए उसने 27 लाख रुपए डीटीपी विक्रम कुमार को दिए, इतना ही नहीं इसके बाद उससे और पैसों की डिमांड हुई और ये कहा गया कि अगर और पैसे नहीं आते तो फिर कॉलोनी में प्लॉट्स की नींव और घर  गिरा दिए जाएंगे।

कॉलोनी के कुछ प्लॉट्स की नींव गिरा दिए गए, फिर पैसे की डिमांड हुई और जब और पैसे नहीं दे पाए तो दोबारा कॉलोनी में बने घर गिरा दिए गए। बस इसी से तंग होकर प्रवीण ने सुसाइड की कोशिश की और उससे पहले वीडियो फेसबुक पर अपलोड किए। प्रवीण को पास लगते अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां पर उसका इलाज चल रहा है। प्रवीण की हालत स्थिर बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static