‘हर समय’ काऊंटर पर बाइक चोरी की शिकायत देनी पड़ गई महंगी

punjabkesari.in Tuesday, Mar 17, 2020 - 02:00 PM (IST)

कैथल (सुखविंद्र): एक व्यक्ति को अपनी चोरी हुई बाइक की शिकायत सचिवालय स्थित ‘हरसमय’ काऊंटर पर देनी महंगी पड़ गई। उसकी चोरी की शिकायत तो दर्ज नहीं हो पाई लेकिन उसे पुलिस के धक्के एवं थाने की हवा जरूर खानी पड़ गई।  जानकारी अनुसार दोपहर को एक व्यक्ति अपनी चोरी हुई बाइक की शिकायत दर्ज करवाने के लिए सचिवालय में ‘हरसमय’ काऊंटर पर पहुंचा, जहां पर एक महिला पुलिसकर्मी बैठी हुई थी।

महिला कर्मचारी ने कहा कि आप अपनी बाइक की आर.सी. ले आओ, हम गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर देंगे। उक्त व्यक्ति ने कहा कि आर.सी. तो बाइक में ही थी, जो चोरी हो चुकी है। इसके बाद व्यक्ति डुप्लीकेट आर.सी. लेने के लिए ई-दिशा केंद्र गया तो वहां उससे चोरी या गुमशुदगी की रिपोर्ट मांगी, जो उस पर नहीं थी। इसके बाद फिर वह ‘हरसमय’ काऊंटर पर पहुंचा, जहां उसने कर्मचारी से कहा कि मेरी बाइक चोरी हुई है, आप मेरी चोरी की शिकायत दर्ज करें लेकिन महिला कर्मचारी ने रिपोर्ट दर्ज करने से मना कर दिया। इसके बाद वह व्यक्ति महिला पुलिसकर्मी की अपने मोबाइल में वीडियो बनाने लगा तो इसकी सूचना महिला कर्मचारी ने साथी पुलिसकर्मी एवं सिविल लाइन पुलिस को दी।

इसके बाद शिकायत लेकर आए व्यक्ति को पुलिस कर्मचारी धक्के मारते हुए अपने साथ सिविल लाइन थाना में ले गए। जहां अंदर जाकर दोनों पक्षों में क्या हुआ, इस बारे में कुछ पता नहीं चला। हालांकि सायं को ए.एस.आई. बिजेंद्र ने बताया कि दोनों पक्षों में समझौता हो गया है। पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है। अब व्यक्ति की चोरी हुई बाइक की रिपोर्ट दर्ज की गई है या नहीं इस बारे अधिक जानकारी नहीं मिल पाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static