कांग्रेस झूठी एजेंसियों के सर्वे के आधार पर प्रदेश में बेरोजगारी के झूठे आंकड़े कर रही पेश: बराला(VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Jan 29, 2022 - 05:54 PM (IST)

हिसार(विनोद): हरियाणा सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो के चेयरमैन एवं भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी झूठी एजेंसियों के सर्वे के आधार पर प्रदेश में बेरोजगारी के झूठे आंकड़े पेश करके जनता को बरगला रही है। राज्य की सरकार ने तो 1 लाख से अधिक पदों पर सरकारी भर्ती की है और लगातार बेरोजगारी कम करने का प्रयास कर रही है। 

राज्य में निजी कंपनियों में 75 प्रतिशत आरक्षण राज्य के लोगों के लिए लागू करके बेरोजगारी कम करने की दिशा में बड़ा कदम उठाया गया है। ऐसे में कांग्रेस को अपनी झूठे प्रचार से बचना चाहिए। बराला ने ये बात आजादी के अमृत महोत्सव के तहत लाला लाजपत राय की 157वीं जयंती के अवसर पर हिसार में लाला लाजपत राय चौक पर उनकी प्रतिमा को माल्यार्पण करने व श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कही। 

उन्होंने कहा कि आजादी के वीर शहीदों की कुर्बानियों को याद करने के लिए केन्द्र सरकार ने आजादी का अमृत महोत्सव मनाने का फैसला लिया था, जिसके तहत ये कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं। इस दौरान पत्रकारों के सवालों पर बराला ने कहा कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में बीजेपी निश्चित रूप से जीत हासिल करेगी। महंगाई के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि सरकार महंगाई कम करने की दिशा में काम कर रही है। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के कई अन्य नेता भी उपस्थित रहे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static