कांग्रेस को झटका: दो बार बादली से विधायक रहे कांग्रेसी नेता नरेश शर्मा इनेलो में शामिल

punjabkesari.in Monday, Jun 08, 2020 - 01:21 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) ने आज हरियाणा कांग्रेस को एक जोर का झटका दिया है। दो बार बादली से विधायक रहे कांग्रेसी नेता नरेश शर्मा ने आज चंडीगढ़ में  अभय चौटाला की मौजूदगी में इनेलो को ज्वाइन करते हुए कांग्रेस से अलविदा ले ली है। इस पर इनेलो नेता व विधायक अभय चौटाला ने कहा कि आगामी 2 महीने में इनेलो के अंदर बहुत से लोग शामिल होंगे। वहीं नरेश के इनेलो में में आते ही उन्हें पार्टी का प्रदेश प्रवक्ता बना दिया गया है।

अभय ने कहा कि नरेश शर्मा पूर्व विधायक ने भी दलबल सहित इनेलो जॉइन की। वहीं हरियाणा सरकार को कोसते हुए अभय ने कहा कि हरियाणा की जुगाड़ सरकार से कोई छुटकारा करवा सकता है तो वह इनेलो ही है कोई और दल नहीं। अभय ने कहा कि उन्हें कुछ लोगों की तरह फर्जी पोस्ट डालने की आदत नहीं है।

इनेलो ज्वाइन करने के बाद नरेश ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के खिलाफ बागी तेवर दिखाए। उन्होंने कहा कि 30 साल एक ऐसे व्यक्ति की मदद की जो तानाशाही करता आया है। नरेश ने कहा कि आज तो अपने घर वापिस लौटा हूं और जीवन अभय चौटाला के साथ रहूंगा। नरेश ने कहा कि हुड्डा ने एसईजेड के नाम पर किसानों से लूटमार की और उनके समय में जन प्रतिनिधियों की सुनवाई नहीं थी।

अभय ने अशोक तंवर को इनेलो में लाने के मुद्दे पर कहा कि जो अच्छे लोग हमारे पास आएंगे हम उसका स्वागत करेंगे। अभय ने कहा कि अजय के लिए भी ओम प्रकाश चौटाला के दरवाजे बंद नहीं है। इसके अलावा सोनाली के मामले पर अभय ने कहा कि सरकार नाम की चीज नहीं है। अभय ने सोनाली-सेकेटरी प्रकरण के दूसरी पार्टी सेक्रेटरी सुलतान सिंह पर भी हमला बोला और कहा कि सचिव पर लूट के पहले भी मामले सामने आए हैं, ऐसे लोगों के खिलाफ भी कार्यवाही होनी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static