कांग्रेस नेत्री पार्टी के कार्यकर्तोओं से बोलीं- किसान आंदोलन के लिए शराब और पैसा करें दान

punjabkesari.in Sunday, Feb 14, 2021 - 05:11 PM (IST)

जींद (अनिल कुमार): तीन कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर किसानों का आंदोलन जारी है। इस आंदोलन ने जहां सरकार की नींद उड़ाई हुई है, तो वहीं कांग्रेस इसे सत्ता में दोबारा आने का जरिया मान रही है। इसका खुलासा रविवार को जींद में कांग्रेस नेत्री विधा रानी ने किया। नरवाना से कांग्रेस प्रत्याशी रह चुकीं विधा रानी जिला कार्यकारणी मीटिंग में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रही थीं, इस दौरान उन्होंने अपनी रणनीति पूरी तरह से एक्सपोज कर दी।

उन्होंने कहा कि हर साथी आंदोलन में किसानों कि मदद करे, चाहे पैसे की हो या फिर शराब बांटकर। जिसका जो भी सहयोग बनता है करे और इस आंदोलन को बढ़ाएं। कांग्रेस नेत्री ने कहा कि जैसे-जैसे सारे गांव कंट्रोल हो जाएंगे, उसके बाद जींद में मजबूत यात्रा निकालेंगे। यह पद यात्रा एक विशाल रूप में उभरेगी। कांग्रेस पार्टी को एक नई दिशा और नया बल मिलेगा।

विधा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी नए तरीके से जन्म लेगी। उन्होंने कहा कि जब हम हारे तो हमारा अस्तित्व खत्म हो चुका था। अब ये किसान आंदोलन जो हमें मिला है, जो 26 जनवरी को खत्म हो चुका था, ये किसी न किसी तरह फिर से खड़ा हुआ, इसे अब दोबारा से हमें चलाना है। विधा ने कहा कि इस आंदोलन में हमें हर तरह का दान करना हैं, पैसे रुपये का दान कर सकते हैं, खाने का पीने का जैसे सब्जी, घी, और शराब का भी कर सकते हैं। जिससे जो भी सहयोग होता है करे, इसका फर्क हम सब पर पड़ेगा। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static