कांग्रेस विधायक का आरोप- कैमला में भाजपा कार्यकर्ताओं ने किसानों पर किया था हमला

punjabkesari.in Tuesday, Jan 12, 2021 - 09:00 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण): भाजपा महापंचायत कैमला में हुए बवाल के बाद सीएम मनोहर द्वारा इसके लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराए जाने पर कांग्रेसी भड़क गए हैं। पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल के बाद अब बादली के विधायक डॉ. कुलदीप वत्स ने भी इस मामले में सीएम पर जवाबी हमला बोलते हुए कहा है कि सच्चाई तो यह है कि कैमला गांव की किसान महापंचायत में भाजपा कार्यकर्ता ही किसान बन कर गए थे और उन्होंने ही वहां पर शांतिप्रिय ढंग से विरोध कर रहे किसानों पर हमला बोला। उसके बाद बवाल मचना स्वाभाविक था। 

पत्रकारों से रूबरू हुए डा.कुलदीव वत्स ने कहा कि इस मामले में कांग्रेस को व पूर्व सीएम भूपेन्द्र हुड्डा पर आरोप लगाने से पहले सीएम खट्टर साहब अपने घर में झांकें, क्योंकि भाजपाई कभी किसानों को पाकिस्तानी कहते हैं तो कभी खालिस्तानी, लेकिन वह भी दावा करते हैं कि किसानों ने कृषि अध्यादेशों को लेकर जो शांतिप्रिय व अनुशासित ढंग से अपना आंदोलन चलाया है, ऐसा आंदोलन उन्होंने कभी नहीं देखा। 

वत्स ने कहा कि भाजपा ही हमेशा जाति व धर्म की बात करती है, जबकि कांग्रेस सभी धर्म व जातियों को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। कैमला गांव की किसान महापंचायत में जो कुछ भी हुआ है उसके लिए केवल और केवल भाजपा ही दोषी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static