कुमारी शैलजा ने दिया किसानों को समर्थन, बोलीं- कोरोना की आड़ में सरकार कृषि कानून लाई

punjabkesari.in Wednesday, Dec 09, 2020 - 06:16 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली सीमाओं पर किसान पिछले 14 दिन से डटे हुए हैं। यह किसान आंदोल अब धीरे-धीरे बड़ा रुप लेता जा रहा है। एक के बाद एक नेता समर्थन देने के लिए बॉर्डर पर पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में बुधवार को हरियाणा कांग्रेस की अध्यक्ष कुमारी शैलजा टिकरी बॉर्डर पहुंची और किसानों को समर्थन दिया। वह टिकरी बॉर्डर के धरनास्थल पर किसानों के साथ बैठी।

PunjabKesari, haryana

इस दौरान ने कुमारी शैलजा ने केंद्र सरकार से तीनों कृषि कानून वापस लेने की मांग की। उन्होंने कहा कि बिना किसी बहस से संसद में जबरदस्ती कानून पास कराए थे। शैलजा ने बीजेपी को पूंजीपतियों की सरकार कहा। उन्होंने कहा कि कोरोना की आड़ में किसानों के खिलाफ सरकार काले कानून लाई।

PunjabKesari, haryana

इसके साथ कांग्रेस के मेनिफेस्टो पर सवाल उठाने वाले भाजपा के बयान पर भी शैलजा ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की आड़ में अपनी करनी छुपाने की कोशिश कामयाब नहीं होगी। कांग्रेस के मेनिफेस्टो को भाजपा पूरा का पूरा लागू करे। भारत बंद को सभी राजनीतिक दलों के साथ आम लोगों ने भी सपोर्ट किया। उन्होंने कहा कि पूरी कांग्रेस पार्टी किसानों के साथ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static