बढ़ती महंगाई और भ्रष्टाचार के विरोध में सड़कों पर उतरे कांग्रेस कार्यकर्ता

punjabkesari.in Saturday, Dec 18, 2021 - 05:56 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): देश भर में बढ़ रही महंगाई और भ्रष्टाचार के विरोध में बहादुरगढ़ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शनिवार को सड़कों पर रोष प्रदर्शन किया। कांग्रेस नेता अरुण खत्री के नेतृत्व में बहादुरगढ़ शहर में लाइनपार क्षेत्र से शुरू हुआ प्रदर्शन बहादुरगढ़ के रेलवे स्टेशन, रेलवे रोड से होते हुए लाल चौक तक पहुंचा। यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और सरकार का पुतला फूंका।

इस मौके पर कांग्रेस नेता अरुण खत्री ने कहा कि देशभर में लगातार महंगाई बढ़ती जा रही है। पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के दाम आसमान छू रहे हैं। आम आदमी महंगाई के बोझ तले दबा जा रहा है। इतना ही नहीं देशभर में भ्रष्टाचार का भी बोलबाला है। प्रदेश में रोजगार के नाम पर युवाओं से मजाक किया जा रहा है और बैक डोर से नौकरियां देने का खेल लगातार जारी है। उन्होंने सरकार से भ्रष्टाचार फैलाने और युवाओं के रोजगार से खिलवाड़ करने वाले लोगों पर नकेल कसने की मांग की है। साथ ही बढ़ती महंगाई को भी कम करने की मांग सरकार से की। 

पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के दामों में कमी लाकर जनता को राहत देने की मांग भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा की जा रही है। कांग्रेस नेता अरुण खत्री का कहना है कि सरकार को जगाने के लिए वे आगे भी इस तरह प्रदर्शन करते रहेंगे। कांग्रेस के बड़े लीडर बीजेपी सरकार को सदन में घेरेंगे तो वहीं कार्यकर्ता सड़क मोर्चे पर डटे रहेंगे।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static