नेहरू-गांधी परिवार से कांग्रेसियों का मोह हुआ भंग : अनिल विज

punjabkesari.in Tuesday, Aug 25, 2020 - 11:16 AM (IST)

अंबाला: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि अब गांधी-नेहरू परिवार का तिलिस्म खत्म हो गया है। जिन कांग्रेसी नेताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष बदलने के लिए पत्र लिखा है उनका अब इस परिवार से मोहभंग हो गया है।  विज ने कहा कि यह कांग्रेस के घर का मामला है, वह जिसे चाहे अध्यक्ष बनाएं हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन यह जरूर कहा कि कांग्रेस का कुनबा बहुत पहले ही टूट चुका है और यहां पर सबकी अलग-अलग राय है लेकिन साथ ही सबकी अलग अलग मजबूरियां भी हैं।

विज ने कहा कि इन्हीं मजबूरियों के कारण इन सबको फिर से नेहरू-गांधी परिवार के छाते के नीचे ही जाना पड़ता है। इसलिए यह अलग अलग तरीके से अपनी बात रखने की कोशिश कर रहे हैं और अपने नंबर बनाने की कोशिश कर रहे हैं। राहुल गांधी के ट्वीट एक नौकरी 1000 बेरोजगार पर विज ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि या तो उन्हें इन चीजों का ज्ञान नहीं है और या वह हिंदुस्तान का हमेशा बुरा ही सोचना चाहते हैं।विधानसभा में जाने से पहले 

कोरोना टैस्ट का फैसला सही
विज ने हरियाणा विधानसभा सत्र के शुरू होने से पहले मुख्यमंत्री, विधानसभा स्पीकर व दो विधायकों के कोरोना पॉजिटिव होने पर कहा कि उनके द्वारा पहले टैस्ट करवाने की कवायद ठीक ही रही, क्योंकि अगर कोरोना पॉजिटिव विधायक हाऊस में बैठते तो सारे हाऊस के लिए खतरा बना रहता। विज ने कहा कि वैसे अगर विधानसभा स्पीकर पॉजिटिव हो जाएं तो उपाध्यक्ष सत्र चला सकते हैं।

विधानसभा में सवाल पूछने के लिए विपक्षी दलों के पास कोई मुद्दा नहीं 
विज ने कहा कि विधानसभा में सवाल पूछने के लिए विपक्षी दलों के पास कोई मुद्दा नहीं है। पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा शराब घोटाला, रजिस्ट्री घोटाला सहित अन्य मामले उठाने के मामले में विज ने कहा कि कांग्रेस की स्थिति तो थोथा चना बाजे घना वाली हो गई है। विज ने कहा कि सरकार सभी सवालों का तथ्यों के साथ जवाब देगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static