शहर में लगातार हो रही आपराधिक घटनाएं, स्ट्रीट लाइट खराब होने से शहरवासी परेशान

punjabkesari.in Sunday, Dec 27, 2020 - 12:14 PM (IST)

असन्ध : शहर में लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं से जहां शहरवासी परेशान नजर आ रहे हैं। वहीं  शहर में लगाई गई स्ट्रीट लाइटों के खराब होने की समस्या भी सामने आ रही है। शहर के विभिन्न भागों में या तो कहीं स्थानों पर लाइट नहीं लगी है। यदि वहां अगर लाइट मौजूद है तो उसे कोई ठीक करने वाला नहीं आ रहा। इससे प्रभावित लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसके अलावा शहर के गुरुद्वारा चौक,सालवन चौक,मेन चौक,नानक पुरा चौक और अन्य कई मुख्य स्थानों पर नगर पालिका प्रशासन द्वारा लगाई गई स्ट्रीट लाइटें खराब नजर आ रही हैं। इन क्षेत्रों में रात को लाइटें न जलने से चोरी व अन्य वारदात होने का खतरा बना रहता है। 

क्या कहते हैं शहर के लोग
इस बारे में शहरवासी कविता, विजय, लोकेश, वीरेंद्र बजाज, जयकुमार, मनोज, कमल , नवीन, पंकज, भारत भूषण आदि ने बताया कि शहर में लगाई गई स्ट्रीट लाइटें खराब हो गई हैं और जिसे ठीक करने के लिए कोई नहीं आ रहा है।लंबे समय से लाइटें खराब पड़ी हैं और इन्हें समय पर ठीक नहीं किया जाता जिससे चोरी व अन्य वारदात का खतरा लगातार बना रहता है। उन्होंने नगर पालिका प्रशासन से अपील की कि उन सभी लाइटों को जल्द से जल्द ठीक किया जाए ताकि वहां रहने वाले लोगों को राहत की सांस मिल सके।

इस बारे में न.पा. अभियंता अशोक कुमार ने बताया कि यह मामला उनके संज्ञान में है और इस समय कुरुक्षेत्र के एक ठेकेदार को शहर में लाइटें ठीक करने और लाइटों संबंधी व्यवस्था करने का ठेका दिया हुआ है। शीघ्र ही अन्य कर्मचारियों को लगाकर सभी वार्डों, बाजारों और अन्य मुख्य स्थानों पर लगी लाइटों को ठीक करने का कार्य युद्ध स्तर पर किया जाएगा। जिससे लोगों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static