हाई वोल्टेज लाइन की चपेट में आने से कंटेनर में लगी आग, चालक ने कूदकर बचाई जान

punjabkesari.in Wednesday, Mar 18, 2020 - 11:26 AM (IST)

हथीन (ब्यूरो) : बीती रात्रि को शहर के जयंती मोड़ स्थित एक बंद बॉडी कंटेनर बिजली की हाई वोल्टेज लाइन से टकरा गया, जिससे कंटेनर में करंट आ गया और केबिन में आग लग गई। चालक ने जैसे-तैसे कूद कर अपनी जान बचाई, लेकिन परिचालक आग की चपेट में आने से बुरी तरह झुलस गया । जिसे गंभीर हालत में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल कराया गया है।

कंटेनर में लगी आग को देख मौके पर भीड़ इकट्ठी हो गई। इसी बीच किसी ने पावर हाउस व फायर ब्रिगेड को फोन  करके घटना की जानकारी दी और लाइन बंद कराई तथा फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात्रि को एक बंद बॉडी का कंटेनर पलवल की तरफ से उटावड़ की तरफ जा रहा था। जैसे ही वह जयंती मोड़ के निकट पहुंचा तो ऊपर से गुजर रही बिजली की हाई वोल्टेज लाइन के तारों से टकरा गया और जोरदार चिंगारी उठी तथा ट्रक में करंट दौड़ गया और आग लग गई ।

बताया जाता है कि बंद बॉडी के कंटेनर चालक अजाज निवासी चिल्ली और परिचालक मुजफ्फर निवासी चिल्ली थे। आग लगते ही चालक  गाड़ी से नीचे कूद गया । लेकिन परिचालक जब तक अपने आप को संभाला तब तक वह आग की चपेट में आ गया और बुरी तरह झुलस गया । कंटेनर में आग लगी देख मौके पर उपस्थित लोगों ने तुरंत पावर हाउस और फायर ब्रिगेड को घटना की सूचना दी। घायल परिचालक मुजफ्फर को निकाल कर स्थानीय नागरिक अस्पताल में इलाज के लिए ले गए ।जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए रेफर कर दिया गया। गंभीर रूप से झुलसे परिचालक मुजफ्फर को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दाखिल कराया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static