पंजाब से आंदोलन में जाने वाले किसानों का सिलसिला जारी, हरियाणा पुलिस रख रही पूरा रिकॉर्ड

punjabkesari.in Sunday, Dec 06, 2020 - 09:24 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): हजारों की संख्या में किसान दिल्ली को घेरकर बैठे हैं। वहीं बात अगर पंजाब की करें तो पंजाब से अभी भी दिल्ली आंदोलन में जाने वाले किसानों की कतारें टूटने का नाम नहीं ले रही। ऐसे में अंबाला के शंभू बॉर्डर से हरियाणा में दाखिल होकर दिल्ली जाने वालों पर अब पुलिस ने भी पैनी निगाह बनाई हुई है। शंभू बॉर्डर से दिल्ली की तरह जा रहे जिस भी वाहन पर किसानों से संबंधित बैनर, पोस्टर या झंडा लगा नजर आता है पुलिस उस वाहन के पूरी डिटेल अपने रिकॉर्ड में दर्ज कर रही है। 

PunjabKesari, haryana'

दिल्ली में किसानों की भारी तादाद अब सरकार को झुकाती हुई नजर आ रही है। ऐसे में यह आंदोलन किसी भी तरह से कमजोर न पड़ जाए, इसके लिए भी किसान संगठनों ने बखूबी जिम्मेदारी संभाल रखी है। ऐसा इसलिए है क्योंकि पंजाब से आंदोलन में शामिल होने जाने वाले किसानों की कतारें अभी भी टूटने का नाम नहीं ले रही। अमृतसर दिल्ली नेशनल हाइवे पर दिनभर किसानों के ट्रैक्टर ट्रॉलियां और गाड़ियां दिल्ली की तरफ जाते इन दिनों आम नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari, haryana

यही वजह है कि अब हरियाणा पुलिस भी पंजाब से आने वाले किसानों पर पैनी नजर रखे हुए है। अंबाला के शंभू बॉर्डर से होकर दिल्ली जाने वाले किसानों के वाहनों की पूरी डिटेल अब शंभू बॉर्डर पर हरियाणा पुलिस की टीम नोट कर रही है। जिस किसी भी वाहन पर किसान आंदोलन से संबंधित बैनर, पोस्टर या झंडा लगा नजर आता है। पुलिस उस वाहन की पूरी डिटेल अपने रिकॉर्ड में दर्ज कर रही है। ऐसा करने के लिए पुलिस को आला अधिकारीयों के आदेश मिले हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static