600 रुपए के लिए ठेकेदार ने मजदूर के बच्चे का किया अपहरण, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Sep 29, 2021 - 10:00 AM (IST)

पानीपत(सचिन): हरियाणा के पानीपत जिले से अपहरण का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां महज 600 रुपए के लिए एक 4 साल के बच्चे का अपहरण कर लिया गया। जानकारी के मुताबिक एक बिल्डिंग कंस्ट्रक्टर ठेकेदार ने 600 रुपए न चुकाने पर मजदूर के बेटे को अगवा कर लिया। मासूम की पिता ने बताया कि उन्होंने ठेकेदार से 1200 रुपए उधार लिए थे। महजर आलम ने बताया कि पति पत्नी सोमवार को दोनों बेटों को घर पर अकेले छोड़कर दिहाड़ी पर गए थे और तब ठेकेदार महेश कुमार उनके 4 साल के बेटे शाहिद आलम को उठाकर ले गया। मकान मालिक ने उन्हें फोन करके बेटे को उठा ले जाने की बात बताई। वही बच्चे के पिता ने बच्चे के साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया...

मासूम की पिता महजर आलम ने पुलिस को शिकायत दी है कि करीब तीन महीने पहले काम के दौरान ही वह दूसरी मंजिल से पहली मंजिल पर गिर गया था। इस दुर्घटना में उसका एक हाथ टूट गया। मजबूरन परिवार का पेट पालने के लिए उसे  महेश से 1200 रुपये का कर्ज लेना पड़ा।

आलम का कहना है कि उसने ठेकेदार से लिए गए उधार में से आधी रकम चुका दी थी, जबकि आधी बकाया थी, जिसे वसूलने के लिए ठेकेदार उसके घर पर आकर रोजाना धमकी दे रहा था। वहीं डीएसपी संदीप कुमार ने बताया कि पिता की शिकायत पर एक्शन लेते हुए बच्चे को बरामद कर लिया है और ठेकेदार महेश के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है वही डीएसपी ने बताया कि मामले की आगामी जांच कर रहे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static