ढाबे पर गाने लगाने को लेकर हुआ विवाद, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

punjabkesari.in Monday, Jul 13, 2020 - 03:43 PM (IST)

कनीना : कनीना-नाहड़ सीमा पर महेंद्रगढ-कनीना-कोसली स्टेट हाईवे नं-24 पर कारोली चौक के समीप बने ढाबे पर बीती रात्रि गाना बदली करने को लेकर हुए विवाद में बहाला वासी एक युवक की मौत हो गई। बता दें कि कारोली में एक निजी शिक्षण संस्थान के सामने ढाबे पर रात्रि करीब साढ़े 11 बजे घटित इस घटना के बाद ढाबा संचालक रविंद्र बाइक पर उप नागरिक अस्पताल कनीना लेकर आया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद सभी 3-4 आरोपी फरार हो गए, जो छितरोली व कारोली के बताए जा रहे है। नाहड़ चौकी इंचार्ज मंजू अनुसंधान अधिकारी लाल चंद व कनीना थाना अध्यक्ष विनय कुमार सहित पुलिस टीमें आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रातभर से दबिश दे रही है। 

बताया जा रहा है कि बहाला वासी युवक सुदेश अपने साथी सतीश के साथ रात्रि के समय खाना खाने के लिए ढाबे पर आया था जहां कुछ युवक मौजूद थे, खाने के समय वहां पर म्यूजिक चल रहा था जिसका गाना बदली करने पर उनमें तकरार हो गई। मारपीट के चलते ढाबे पर लगा शीशा चटक गया। युवक सुदेश के बदन व सिर में आई चोट की वजह से वह बेहोश हो गया। उसके साथी सतीश को भी चौटें आई। बेहोश सुदेश को कनीना के अस्पताल में दाखिल कराया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के दो बच्चे है।

पुलिस ने मृतक के साथी सतीश की शिकायत पर ज्ञात व अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर नागरिक अस्पताल रेवाड़ी में शव का पंचनामा करवा शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है। थाना प्रभारी विनय कुमार ने बताया कि उनके पास अस्पताल से रुक्का गया था जिसके आधार पर छानबीन की तो घटला स्थल नाहड़ चौकी के अंतगर्त होना पाया गया। आरोपियों की धरपकड़ के लिए क्षेत्र में नाकाबंदी की गई तथा उनके ठिकानों पर दबिश दी गई। उन्होंने बताया कि वारदात में शामिल युवकों को जल्द ही काबू कर लिया जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static