युवती को बहकाकर शादी व दुष्कर्म का आरोपी निकला कोरोना संक्रमित

punjabkesari.in Wednesday, Jul 08, 2020 - 10:39 AM (IST)

राई (ब्यूरो) : कुंडली औद्योगिक क्षेत्र से नरेला की युवती को बहकाकर ले जाने व बाद में उससे आर्य समाज मंदिर में जबरन शादी कर दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी झज्जर के भागलपुरी का रहने वाला राहुल है। पुलिस ने आरोपी को कुंडली बार्डर से गिरफ्तार कर उसका कोरोना टेस्ट कराया तो वह संक्रमित मिला है। दिल्ली के नरेला के रहने वाले युवक ने 22 फरवरी को कुंडली थाना पुलिस को बताया था कि उसकी 19 वर्षीय बहन कुंडली औद्योगिक क्षेत्र  में नौकरी करती है।

17 फरवरी उसका कोई सुराग नहीं है। पुलिस ने जांच के दौरान 20 मार्च को युवती को बरामद कर लिया था। युवती ने बताया था कि उसे भागलपुरी का राहुल बहकाकर ले गया था। उसने उससे जबरन दुष्कर्म किया। युवती के कोर्ट में बयान दर्ज कराने के बाद पुलिस ने मामले में दुष्कर्म की धारा भी जोड़ दी थी।    

अब मामले में कार्रवाई करते हुए एएसआई संतोष की टीम ने कुंडली बार्डर के पास से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी का अस्पताल में कोरोना का टेस्ट करवाया तो वह संक्रमित मिला है। जिसके बाद पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया। वहीं आरोपी को गिरफ्तार करने वाले दो पुलिस कर्मियों को भी कंवारटाइन किया गया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static