नहीं रूक रहा कोरोना का संक्रमण: करनाल के चार बड़े इलाकों में लगा लॉकडाउन

punjabkesari.in Thursday, Apr 29, 2021 - 05:16 PM (IST)

करनाल (विकास मेहला): करनाल में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रशासन ने सख्ती बढ़ा दी है। प्रशासन न जिले के चार ऐसे चार इलाकों में लॉकडाउन कर दिया है, जहां पर कोरोना के मामले ज्यादा सामने आए हैं। इन 4 इलाकों में सेक्टर-7, 8 पार्ट 2, सेक्टर-6 और सेक्टर-13 में शामिल हैं, जहां 1 हफ्ते का लॉकडाउन लगा दिया गया है, लेकिन जिले के 4 बड़े और पॉश सेक्टर में लॉकडाउन लगने के बाद भी कोरोना केस कम नहीं हो रहे हैं। हालांकि इन सेक्टर्स में लोग पहले से जागरूक हुए हैं और प्रशासन का सहयोग कर रहे हैं। 

जिन सड़कों पर पहले चहल पहल रहती थी, अब लॉक डाउन लगने के बाद वहां सन्नाटा है। करनाल के 4 बड़े सेक्टर जहां पर लगातार केस बढ़ रहे थे, इसके चलते प्रशासन ने उन जगहों को चिन्हित किया है और वहां पर माइक्रो कन्टेमेंट जोन बनाकर लॉक डाउन लगा दिया है। 

प्रशासन ने लोगों को 1 हफ्ते तक घर में ही रहने की हिदायत दी है। प्रशासन के मुताबिक, कुछ लोग पॉजिटिव होने के बाद या उनके परिजन लापरवाही बरत रहे थे, ऐसे में इलाके की आवाजाही बन्द करने के लिए यह कदम उठाया गया। वहीं किसी प्रकार की दिक्कत ना हो इसलिए फल-सब्जी, राशन, डेयरी का सामान लोगों की गलियों तक पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static