यमुनानगर में कोरोना संक्रमण की रफ्तार हुई धीमी, स्वास्थ्य विभाग ने भी ली राहत की सांस

punjabkesari.in Friday, Feb 04, 2022 - 05:11 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित): यमुनानगर में नए साल की शुरुआत से ही कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे थे जिससे स्वास्थ्य विभाग की चिंताएं भी बढ़ गयी थी लेकिन अब कोरोना संक्रमण की रफ्तार पर ब्रेक लगी है। पिछले 24 घंटे की बात करे तो 24 घन्टे में 81 नए मरीज कोरोना के मील है तो वही 196 मरीज ठीक हुए है। जहाँ एक तरफ कोरोना के मामलों में कमी आयी है तो वही कोरोना से  रिकवर होने वाले मरीजो की संख्या भी बड़ी है। जिससे स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली है। 

सिविल सर्जन डॉ विजय दहिया ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले में अब कोरोना  के मामलों में कमी देखने को मिल रही है। जनवरी में जिस तरीके से कोरोना के मामलों में एक उछाल देखने को मिला था तो वहीं अब फरवरी माह में कोरोना के मामलों में कमी देखने को मिल रही है। उन्होंने बताया कि पिछले दिनों 400 से अधिक मामले जिले में  के कोरोना के सामने आ रहे थे, लेकिन अब मामलों में काफी कमी देखने को मिल रही है।

पिछले 24 घंटे की अगर बात करें तो 81 नए मामले सामने आए हैं तो वही 196 कोरोना संक्रमित ठीक हुए हैं। अब जिले में 521 कोरोना के सक्रिय मरीज हैं। जिनमें से 94 मरीज हॉस्पिटल में भर्ती है और बाकी होम आइसोलेशन में है। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि आने वाले दिनों में कोरोना के मामलों में और कमी आ सकती है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static