सिरसा में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, 27 नए पॉजिटिव मामले आए सामने

punjabkesari.in Thursday, Aug 27, 2020 - 04:38 PM (IST)

सिरसा (सतनाम) : देशभर में कोरोना के मरीजों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। सिरसा की बात करें तो सिरसा में भी लगातार कोरोना संक्रमण फैलता जा रहा है। यहां आज 27 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। मरीजों की प्रतिदिन बढ़ रही संख्या को लेकर स्वास्थ्य विभाग भी चिंतित है। सिरसा सिविल सर्जन सुरेंद्र नैन का कहना है कि पहले सिरसा में कम सैम्पल लिए जा रहे थे जिस कारण संक्रमितों का पता नहीं चलता था लेकिन अब सैम्पलिंग काफी हो रही है जिसके चलते आए दिन मरीजों की संख्या बढ़ रही है। 

सीएमओ सुरेंद्र नैन ने बताया कि सिरसा में आज 27 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं जिसके चलते कुल संक्रमितों का आंकड़ा 1192 हो गया हैं। वही ऐक्टिव केस अभी 664 हैं जिसमें से 417 होम आइसोलेशन में हैं तथा 193 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। सिरसा सीएमओ सुरेंद्र नैन ने बताया कि सिरसा में अभी तक 516 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं और 12 लोगों की मृत्यु हो चुकी है।

सीएमओ ने बताया कि पहले सैम्पलिंग कम हो रही थी लेकिन अब रोजाना 11 सौ से 12 सौ सैम्पल लिए जा रहे हैं जिसके चलते भी संक्रमित लोग सामने आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि अभी तक 39608 सैम्पल लिए जा चुके हैं। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन लगाना प्रशासनिक कार्यवाही है जो कि प्रशासन अपने स्तर पर लगाता है जिससे कोरोना फैलने में रोक लगती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static