हरियाणा के पानीपत में कोरोना से 5वीं मौत, मृत्यु के 2 दिन बाद मिला पॉजिटिव(VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Jun 14, 2020 - 03:47 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा) : बीते कल यानी शनिवार के दिन भी बीहोली के 64 वर्षीय नाना और 16 वर्षीय दोहोती द्वारा कोरोना को हराकर राहत भरी खबर के बाद एक बार फिर रविवार के दिन दुखद खबर सामने आई है जहां बीती रात आई रिपोर्ट ने एक बार फिर हड़कंप मचा दिया है। वहां पानीपत से एक बार फिर कोरोना वायरस से मौत की खबर आई है।

दरअसल 50 वर्षीय व्यक्ति की 12 तारीख को मौत हो गई थी जिसका किसी बीमारी को लेकर पानीपत के पार्क हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था, लेकिन इलाज के दौरान व्यक्ति की मौत हो गई जिसके बाद व्यक्ति के पानीपत सिविल अस्पताल में कोरोना वायरस के सैंपल लिए गए जिसकी रिपोर्ट बीती देर रात मिली जिसमें व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। जिसके बाद पानीपत सिविल अस्पताल में हड़कंप मच गया। इस मौत के बाद अब पानीपत में मौत की संख्या 5 हो गई है तो वहीं एक्टिव केसों की संख्या 24 हो गई है। वहीं टोटल संक्रमित व्यक्तियों की संख्या 93 तो वहीं ठीक हो कर घर जाने वाले संक्रमितों की संख्या 65 हो चुकी है।

आपको बता दें कि जिले का कोई मरीज सीरियस या वेंटिलेटर पर नहीं है जिले में कुल 24 एक्टिव केस हैं इसमें 5 बच्चे और 6 बुजुर्ग भी शामिल हैं इन 24 केसों में से 7 केस का इलाज जिले के ही अस्पताल में चल रहा है। इन 7 केसों में 31 वर्षीय मां, डेढ़ साल का बेटा व दिल्ली के 31 वर्षीय पिता और 5 साल का बेटा तथा राजीव कॉलोनी की 62 वर्षीय महिला बिशन स्वरूप कॉलोनी का 36 वर्षीय बिजनेसमैन और सोलापुर का 31 वर्षीय युवक है। इसके अलावा 17 केस का इलाज खानपुर कोविड-19 अस्पताल में चल रहा है

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static