Corona virus: नहीं बाज आ रहे दुकानदार, नियमों को ताक पर ऱखकर खोल रहे दुकानें

punjabkesari.in Friday, Jun 26, 2020 - 04:22 PM (IST)

सोनीपत (सुनील जिंदल) : सोनीपत जिले में बढ़ते कोरोना के मामलों के बाद भी गोहाना में दुकानदार बाज नहीं आ रहे है। कुछ दुकानदार दुकाने खोलने का दिन नहीं होने के बावजूद सरेआम दुकानें खोल कर सामान बेचने में लगे हुए है। सोनीपत के डीसी ने एक दिन लैफ्ट व एक दिन राईट की दुकानें खोलने के आदेश दे रखे है, लेकिन इन आदेशों की गोहाना में धज्जियां उड़ रही है। अब गोहाना पुलिस ने ऐसे दुकानदारों से निपटने के लिए शहर में वीडियो ग्राफ़ी करवानी शुरु कर दी है।

जानकारी अनुसार एएसपी उदय सिंह मीणा ने बताया कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए अब गोहाना शहर में बिना मास्क लगाए घूमने वालों के खिलाफ़ और सख्ती करने जा रहा है। जिसके चलते आज से ऐसे लोगों के खिलाफ और सख्ती कर उनके खिलाफ अभियान चलाकर चालान बढ़ाने के आदेश दिए है। इसके इलावा शहर में पुलिस गस्त को भी बड़ा दिया गया जो लोगों व दुकानदारों को समझा भी रही है कि सोशल डिस्टेंस के साथ-साथ दुकानदारों पर आने वाले ग्राहक को भी मास्क लगाए रखने व सेनेटाईज करे।

इसके इलावा दुकानदारों को जिस दिन दुकाने खोलने के आदेश सोनीपत उपायुक्त दवारा जारी किये है उसी दिन अपनी दुकानों को खोले ऐसा नहीं करने वाले दुकानदारों को चेतावनी देते हुए कहा कि आगे से ऐसा करने वालों के खिलाफ क़ानूनी करवाई के इलावा उनके चालान के साथ-साथ दुकानों को भी सील किया जायेगा। अगर फिर भी कोई दुकानदार नहीं मान रहा तो उसकी वीडियो ग्राफ़ी करवा उसका चालान कर जुर्माना वसूल किए जाने के आदेश जारी किये गए है। अभी तक शहर में पुलिस बिना मास्क लगा कर घूमने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दो सो से ज्यादा लोगों के चालान कर उनसे जुर्माना वसूला जा चूका है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static