बिजली चोरी पर निगम ने कसा शिकंजा, किसी भी सूरत में नहीं बख्शे जाएंगे चोर

punjabkesari.in Tuesday, Mar 03, 2020 - 02:24 PM (IST)

पूंडरी (अतुल) : बिजली निगम द्वारा बिजली चोरी करने वालों व बिजली बिल न भरने वालों पर कड़ा शिकंजा कसा हुआ है। इस संदर्भ में निगम ने पूंडरी में पंचकूला के कार्यकारी अभियंता प्रदीप श्योकंद को नोडल अधिकारी बनाया है और वे क्षेत्र में गठित की गई टीमों के साथ बिजली चोरों व बिल न भरने वाले उपभोक्ताओं पर शिकंजा कसते जा रहे हैं। पूंडरी कार्यकारी अभियंता सोमवीर सिंह द्वारा टीमें गठित पहले की जा चुकी हैं जो बिल ने भरने वाले उपभोक्ताओं के कनैक्शन तो कटेंगे ही जाएंगे साथ ही बिजली चोरी करने वालों को भी बख्शा नहीं जाएगा।

एक्स.ई.एन. सोमवीर सिंह ने बताया कि विभाग द्वारा 3 टीमों का गठन किया है, जिसमें एक टीम का नेतृत्व रामकुमार जे.ई., दूसरी टीम का नेतृत्व राजेंद्र तंवर जे.ई. व तीसरी टीम का नेतृत्व विजय कुमार ए.एस.एम. करेंगे और इन सबके साथ 4-4 कर्मचारियों की भी ड्यूटी लगाई गई है। उन्होंने यह भी बताया कि अब इन टीमों के साथ में विजीलैंस टीम की भी ड्यूटी लगाई गई हैं।

प्रदीप श्योकंद ने उपभोक्ताओं से आह़्वान किया है कि समय रहते उपभोक्ता अपने बकाया बिजली बिल भर दें और बिजली चोरी करने की तो सोचों भी नहीं, क्योंकि जो भी बिजली चोरी करते हुए पकड़ा गया तो उसके खिलाफ निगम सख्त से सख्त कार्रवाई करेगा और किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। मौके पर जे.ई. राकेश शर्मा फतेहपुर, जे.ई. राजेंद्र तंवर फतेहपुर सहित अन्य निगम कर्मचारी भी मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static