कम उम्र के कारण नहीं हुई कोर्ट मैरिज, युवक ने युवती को दी जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Friday, Jul 10, 2020 - 11:46 AM (IST)

अम्बाला : परिजनों को बिना बताए शादी करने की नीयत से युवक-युवती घर से चले गए। लेकिन जब कोर्ट में पहुंचे तो दस्तावेजों के मुताबिक युवक की उम्र के कारण दोनों की शादी नहीं हो सकी और दोनों वापस अपने-अपने घर आ गए। लेकिन बाद में घर पहुंचने पर अब युवक ने युवती को किसी ओर के साथ शादी करने पर जान से मारने की धमकी दी है। युवती ने इस बारे में पुलिस को शिकायत दी जिसके आधार पर सदर थाने में आरोपी युवक लोकेश ठाकुर के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

शिकायतकर्ता पीड़ित निवासी सौंडा कॉलोनी जलबेहड़ा रोड ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि वह लोकेश ठाकुर उर्फ सिकंदर निवासी दुर्गा नगर अम्बाला शहर से शादी करने की नीयत से 17 जून को अपने घर से चली गई थी। दोनों घर से जाते समय जरुरी सामान व अपने सारे दस्तावेज तक लेकर गए थे ताकि कोर्ट मैरिज के दौरान किसी प्रकार की कोई दिक्कत न आए। लेकिन जब दोनों शादी करने लगे तो दस्तावेजों में युवक की उम्र 21 साल से कम निकली जिस कारण इनकी कोर्ट मैरिज नहीं हो सकी।

इसी कारण युवती ने कम उम्र होने के कारण उसके साथ शादी करने से ही इंकार कर दिया और दोनों अपने-अपने घर वापस पहुंच गए। लेकिन अब युवक आए दिन युवती के घर पहुंचकर गेट के आसपास खड़ा होकर गालियां देता है और उसे किसी अन्य के साथ शादी करने पर जान से मारने की धमकियां देता है। इसके अलावा युवक ने युवती के साथ ली गई अपनी फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दी है। इसी कारण युवती ने यह बात अपने परिजनों को बताई औऱ इसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई जिसके आधार पर सदर थाने में युवक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static