मंदिर में रखे शिवलिंग को तोड़कर फरार हुआ सनकी, जाते हुआ बोला- इसने हमे बर्बाद किया

punjabkesari.in Tuesday, Sep 29, 2020 - 11:19 AM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के मॉडल टाउन स्तिथ फ्रेंड्स पार्क में बने मंदिर में देर रात एक सनकी अज्ञात शख्स ने कुल्हाड़ी से मंदिर में रखे शिवलिंग और मूर्तियों को खंडित कर दिया और बाद में कुल्हाड़ी लहराता हुआ मंदिर से फ़रार हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद सोनीपत पुलिस मौके पर पहुँची और मामले की जांच में जुट गई।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार   देर रात एक शख्स कुल्हाड़ी लेकर मंदिर में आता है और मंदिर में रखे शिवलिंग और अन्य मूर्तियों को तोड़कर वहां से कुल्हाड़ी लहरता हुआ फ़रार हो जाता है। घटना की सूचना आसपास के क्षेत्र में आग की तरह फ़ैल गई और और जिले के सभी मंदिरों में हड़कंप मच गया। इस घटना के चश्मदीद रंजन नाम के शख्स ने बताया कि वह काली माता की आरती कर रहा था तभी एक शख्स कुल्हाड़ी लेकर आया और उसने पहले तो शिवलिंग को खंडित किया। उसने जाते जाते ये भी कहा कि अब कर लो इसकी पूजा इसने हमे बर्बाद किया है।
PunjabKesari
वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद सिविल लाइन थाना प्रभारी दर्पण दलबल के साथ मौके पर पहुँचे और घटना का जायजा लिया, उन्होंने बताया कि सूचना मिली थीं कि मंदिर में रखी शिवलिंग व शिव परिवार की मूर्तियां खंडित की है। मामले में शिकायत मिली है और मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static