हवालात में युवक ने लगाया फंदा, चोरी के मामले में पूछताछ को लेकर आई थी पुलिस

punjabkesari.in Friday, Jun 05, 2020 - 01:40 PM (IST)

कुरुक्षेत्र (धमीजा) : अपराध शाखा-2 पुलिस टीम द्वारा चोरी के मामले में कस्बा के लाड़वा के मुरादनगर के रहने वाले विकास उर्फ काशी पुत्र विशाल को पूछताछ को लेकर पकड़कर लाई थी। इस युवक ने रात्रि के समय हवालात में पड़ी चद्दर फाड़कर फांसी ले ली। यहां यह भी बता दें कि अपराध शाखा-2 पुलिस का एक दल चोर माफियों पर लगाम कसने को लेकर बीते दिनों लाड़वा क्षेत्र में गश्त कर रहा था।

इसी दौरान पुलिस टीम को जानकारी हाथ लगी कि चोरी के मामलों में पकड़ा गया एक युवक विकास उर्फ काशी पुत्र विशाल निवासी मुरादनगर जेल से छूटकर आया हुआ है। अब भी यह चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुका है। पुलिस ने सूचना मिलते ही विकास उर्फ काशी को काबू करने को लेकर जाल बिछाते हुए पुख्ता जानकारी मिलते ही हिरासत में ले लिया था। पुलिस दल इसे अपने साथ अपराध शाखा-2 में लेकर आई थी।      

रात्रि के समय विकास को हवालात में बंद कर दिया था। मध्यरात्रि को विकास ने मौका देख हवालात में रखी चद्दर को फाड़कर फांसी का फंदा बनाकर गले में बांधकर लोहे के गेट से लटककर फांसी ले ली। जैसे ही पुलिस कर्मी हवालात की ओर पहुंचे तो दंग रह गए। मामले की जानकारी पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी व उपाधीक्षक को दी। सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। इसी बीच मैजिस्टेट भी घटना स्थल अपराध शाखा-2 में पहुंचे। मैजिस्टेट ने हवालात का बारीकी से मुआयना करते हुए शव का पोस्टमार्टम कराने हेतु एल.एन.जे.पी. अस्पताल भेज दिया। पुलिस दल शव का पोस्टमार्टम करवाकर कड़ी सुरक्षा में मुरादनगर ले गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static