लॉकडाउन खत्म होते बढ़ा क्राइम का ग्राफ, सरेआम शख्स को गोलियों से भूना, मौके पर तोड़ा दम

punjabkesari.in Saturday, Jun 06, 2020 - 11:18 AM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत में लॉकडाउन ख़त्म होते ही क्राइम ग्राफ़ बढ़ने लग गया है, सोनीपत के गांव में मंडोरा में दो बाइक पर सवार पांच बदमाशों ने दुकान पर बैठे संजय नाम के शख्स पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। गोलियां लगने से संजय ने मौके पर ही दम तोड़ दिया वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत की खरखौदा थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

जानकारी के अनुसार दुकान पर बैठे संजय नाम के शख्स पर दो बाइक पर सवार 5 बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। वारदात की सूचना मिलने के बाद खरखोदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और क्राइम ब्रांच की टीमें बदमाशों का पता लगाने में जुट गई हालांकि एक बदमाश की पहचान हो चुकी है जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया।

खरखोदा थाना एसएचओ मनदीप सिंह ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि गांव मंडोरा में संजय नाम के शख्स पर चार बदमाशों ने जो कि बाइक पर आए थे गोलियां बरसा दी और उसकी मौत हो गई हमने जांच करते हुए एक शख्स की पहचान कर ली है और अन्य का पता लगाया जा रहा है जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static