क्राइम टीम ने दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, बंद मकान में दिया था चोरी की वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Sunday, Sep 27, 2020 - 10:46 AM (IST)

सोहना (सतीश) : सोहना क्राइम टीम ने ज्वैलर्स व्यसायी के घर से लाखों रुपये की नगदी के अलावा सोने चांदी के जेवरात चोरी करने वाले दो आरोपियों को शक के आधार पर साँप की नगली मोड़ के पास से चोरी के माल सहित गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। क्राइम टीम ने चोरी का माल खरीदने वाले कस्बा के ही दो ज्वैलर्स को चोरी का माल खरीदने के आरोप में गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद किया है। चोरों ने करीब एक महीने पहले वारदात को अंजाम दिया था। 

अपराध शाखा पांच के एडिशनल दिनेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किये गए आरोपियों में से एक आरोपी सोहना के वार्ड नंबर 17 बड़े मौहल्ले का निवासी सूरज नामक युवक है वहीं दूसरा आरोपी बोबी लखुवास गाव का रहने वाला है दोनों आपस में दोस्त है। एक की उम्र करीब 19 साल तो दूसरे की उम्र 18 साल के करीब बताई जा रही है। जिन्होंने करीब एक महीने पहले घनश्याम नामक ज्वैलर्स के घर को उस समय अपना निशाना बनाया जिस समय पीड़ित व्यवसायी अपने परिवार के साथ दिल्ली गया हुआ था।

आरोपियों ने शातिराना अंदाज में मकान की दीवार में लगी एयरकंडीशन को मकान के अंदर धक्का देते हुए नीचे डाल दिया जिसके बाद एयरकंडीशन वाले। स्थान से मकान के अंदर घुस गए जहां से आरोपियों ने सोने चांदी के जेवरात तीन लाख की नगदी व घर मे लगी एक एलईडी को चोरी कर लिया। जिसकी शिकायत पीड़ित ज्वैलर्स द्वारा सिटी पुलिस थाना में दी गई पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। जिसके बाद उक्त मामले की जांच सोहना क्राइम टीम को सौपी गई बीती रात क्राइम टीम ने गस्त के दौरान शक के आधार पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद कर लिया है।

वहीं दोनों आरोपियों को अदालत पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस ने चोरी का माल खरीदने वाले आरोपी सतपाल उर्फ टिंकू वार्ड नंबर 16 व महेंद्र निवासी शीतला कालोनी वार्ड नंबर 17 को भी चोरी का माल खरीदने के आरोप में गिरफ्तार कर उस माल को बरामद कर लिया जो आरोपियो ने इन दोनों को बेचा था।वही चोरी का माल खरीदने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने जमानत पर छोड़ दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static