ATM कार्ड लूटने वाला अपराधी गिरफ्तार, लोगों ने मौके पर पकड़कर किया पुलिस के हवाले

punjabkesari.in Sunday, Apr 26, 2020 - 11:51 AM (IST)

पलवल (गुरुदत्त गर्ग) : पलवल एटीएम मशीन से रुपये निकालते समय नकदी व एटीएम कार्ड लूटने वाले एक युवक को लोगों ने मौके पर पकडक़र पुलिस के हवाले कर दिया, जबकि उसका दूसरा साथी भागने में कामयाब हो गया। पकड़ा गया युवक वर्ष 2016 में जेसीबी मशीन चालक की हत्या में अपराधी पाया गया था जो कि फिलहाल जमानत पर आया हुआ था। आरोपी के कब्जे से 15 एटीएम कार्ड व एक क्लोन मशीन को भी बरामद किया गया है। कैंप थाना पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर गहन पूछताछ के लिए दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया हुआ है।

डीएसपी सुनील काद्यान ने बताया कि गांव घोड़ी निवासी सतबीर ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह और उसका साथी राजेश निवासी मोहन नगर 24 अप्रैल को किठवाड़ी मोड़ पर एक्सिस बैंक की एटीएम मशीन से रुपये निकालने गए थे। राजेश जब रुपये निकाल रहा था तो वहां पर मौजूद दो युवकों में से एक युवक जबरन सहायता करने लगा। राजेश ने जब मना किया तो उक्त युवक 2 हजार रुपये निकालने के बाद एटीएम कार्ड को बदलने लगा। विरोध करने पर दोनों लडक़ों ने राजेश के साथ मारपीट शुरू कर दी। पीडि़त ने लोगों की मदद से एक युवक को मौके पर ही दबोच लिया जबकि उसका दूसरा साथी भागने में कामयाब हो गया। पकड़े गए युवक ने अपना नाम नाजीम निवासी गांव सोफ्ता हाल निवासी किराएदार जवाहर नगर व अपने साथी का नाम समीर (मुस्तकीन) निवासी गांव घाघोट बताया।

पूछताछ में बताया कि उनकी जेसीबी मशीन पर मुबारिक निवासी गांव सैशन (राजस्थान) चालक था। वर्ष 2016 में मशीन चोरी करने के शक में मुबारिक की हत्या कर दी थी। जिस संबंध में सदर थाना पुलिस ने मृतक चालक मुबारिक के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज किया था। हत्या के मामले में आरोपी नाजीम जेल में बंद था जो कि अगस्त वर्ष 2019 में जमानत पर आया हुआ था। आरोपी के कब्जे से 15 एटीएम कार्ड व एक क्लोन मशीन को बरामद किया गया है। पुलिस ने शनिवार को आरोपी को अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से अन्य वारदातों के बारे में व उसके साथी की गिरफ्तारी को लेकर गहन पूछताछ की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static