भाई को मैसेज किया- 'मैं घर नहीं आऊंगा मरने जा रहा हूं', फिर गायब हो गया CRPF का जवान

punjabkesari.in Tuesday, Jul 07, 2020 - 03:07 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): हरियाणा के सोनीपत जिले का रहने वाला सीआरपीएफ का जवान रवि अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। इससे पहले उसने अपने छोटे भाई को व्हाट्सएप पर मैसेज भेजा था, जिसमें उसने लिखा था, 'मैं घर नहीं आऊंगा मरने जा रहा हूं, मां और पापा का ख्याल रखना, क्योंकि अब तुम्हें कभी भी नहीं दिखुंगा।' इसके बाद जवान ने अपना मोबाइल बंद कर लिया। जिस कारण परिजनों से उसका संपर्क टूट गया। अब परिजनों ने पुलिस में मामले की शिकायत दी है, लेकिन अभी तक रवि का कोई सुराग नहीं मिला है।

जानकारी के मुताबिक, सोनीपत जिले के गन्नौर के गांव कैलाना निवासी सीआरपीएफ का जवान रवि अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। सीआरपीएफ जवान रवि की ड्यूटी दिल्ली हैड क्वार्टर में है। 3 जुलाई की सुबह अपने घर से ड्यूटी पर जाने की बात कर स्प्लेंडर बाइक पर निकला था। रवि की पत्नी निकिता ने उसके मोबाईल पर फोन कर पूछा तो उसने बताया कि वह ड्यूटी पर पहुंच गया है। लेकिन उसके कुछ देर बाद रवि के छोटे भाई के मोबाईल नंबर पर रवि का मैसेज आया कि वह घर नहीं आएगा, वह मरने जा रहा है। साथ ही उसने लिखा कि मां और पापा का ख्याल रखना क्योंकि वह आज के बाद नहीं दिखेगा। 

PunjabKesari, Haryana

रवि के भाई साहिल ने बताया कि रवि ड्यूटी पर जाने के लिए घर से अपनी सप्लेंडर बाइक नंबर एचआर-12एल-8628 पर निकलता था। वह जीटी रोड स्टैंड पर बाइक खड़ी कर अपने साथियों के साथ ड्यूटी पर उनकी कार में जाता था। परिजनों ने पता किया तो सामने आया कि 3 जुलाई को रवि ने न तो अपनी बाइक स्टैंड पर खड़ी की थी और न ही अपने साथियों के साथ कार में सवार हो कर ड्यूटी पर पहुंचा था। अब रवि व उसकी बाइक दोनों गायब हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

PunjabKesari, Haryana

गन्नौर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि जिस दिन रवि घर से निकला था उस दिन उसके मोबाइल की अंतिम लोकेशन उचाना के डुमरखान गांव में मिली। इस जगह आ कर रवि का मोबाइल बंद हो गया था। पुलिस ने डुमरखान व आस-पास के गांव में रवि का पता लगाने का भी प्रयास किया, लेकिन अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। उसका कोई रिश्तेदार भी डुमरखां गांव में नहीं रहता। पुलिस यह पता लगा रही है कि जब रवि घर से ड्यूटी जाने के लिए दिल्ली निकला था तो उचाना के डुमरखां कैसे और किन परिस्थितियों में पहुंचा, ताकि मामले की कोई ठोस कड़ी हाथ लग सके और रवि का पता लगाया जा सके। पुलिस रवि तक पहुंचने के हर संभव प्रयास कर रही है।

इधर, परिजनों ने सीआरपीएफ जवान की काफी तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला तो मामले की शिकायत थाना गन्नौर में दर्ज करवाई गई। शिकायत पर पुलिस ने शनिवार को मामला दर्ज करते हुए लापता रवि की तलाश शुरू कर दी। लेकिन अभी उसका कहीं पता नहीं चला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static