साइबर ठगों ने इस बार की ठगी के साथ की गंदी करतूत, जानिए क्या है पूरा मामला

punjabkesari.in Tuesday, Oct 12, 2021 - 11:53 AM (IST)

पानीपत(सचिन): प्रदेश में साइबर ठगों ने  एम ए. इंग्लिश पास महिला के साथ हजारों रुपए की ठगी के साथ अश्लील वीडियो भी भेज डाले। यह सिलसिला यहीं नहीं रुका साइबर ठग बार-बार महिला  को परेशान कर वीडियो भेजने लगे तो पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।  मुरादाबाद से 2 साल पहले पानीपत में शादी हुई नवविवाहिता के साथ ठगी के साथ अशलील वीडियो भेजने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने मुरादाबाद से एमएम इंग्लिश भी पास किया है, लेकिन वह भी ठगी का शिकार हो गई। ठग द्वारा फोन पे कर्मी बनकर साइबर ठग ने पीडिता से 1 बार नहीं 11 बार उसके खाते से पैसे निकाले। पीड़िता गीता ने बताया कि अज्ञात नंबर से फोन पर खुद को फोन पे का कर्मचारी बता कर  लिंक भेजा।

पीड़िता ने बताया कि कर्मचारी ने  लिंक पर क्लिक कर इनामी राशि जीतने की बात कही थी। महिला ने बताया कि लिंक पर क्लिक करने के बाद उसके खाते से कुछ पैसे निकल गए ।तब उसने एक दूसरे नंबर से फिर फोन किया तब कूपन की बात कहकर  उसके खाते से एक बार फिर पैसे निकाले। यह सिलसिला लगभग 11 बार तक चला ।लेकिन तब तक महिला के खाते से 26 हजार रुपये निकल चुके थे । लेकिन साइबर ठग महिला को बार-बार परेशान कर महिला के व्हाट्सएप पर कई बार अश्लील वीडियो भी भेजे ।  वीडियो अश्लील होने के कारण महिला ने उन वीडियो को डिलीट तो कर दिया लेकिन इसकी शिकायत पुलिस थाने में दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

वहीं डीएसपी वीरेंद्र सैनी ने बताया कि पुरेवाल कॉलोनी की रहने वाली महिला से साइबर ठगों ने 26 हजार रुपये की ठगी की है। उसमें  मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं । डीएसपी ने बताया कि  अश्लील वीडियो की भेजने की बात है शिकायत में नही थी लेकिन इस पूरे मामले की जांच के बाद जो तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static