युवाओं को नशा से दूर करने के लिए निकाली साईकल रैली

punjabkesari.in Wednesday, Jun 30, 2021 - 11:46 AM (IST)

यमुनानगर(सुमित): युवाओं को नशा से दूर करने और नशे का शिकार हो चुके युवाओं को जागरूक करने के लिए आज साईकल रैली का आयोजन किया गया। यमुनानगर के एसपी कमलदीप गोयल ने साईकल रैली को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। एंटी करप्शन ऑफ इंडिया और पुलिस के सहयोग से इस रैली का आयोजन हुआ।

इस रैली में डीएसपी आशीष चौधरी ने युवाओं को प्रेरणा देते हुए साइकिलिंग की।साइकिलिंग कर रहे युवाओं ने शहर के अलग अलग हिस्से में जाकर नशे के विरुद्ध नारे लगाते हर नशे से दूर रहे का संदेश दिया।वही उन्होंने बताया कि नशा तस्करी को रोकने के लिए एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम लगातार काम कर रही है और हमारा प्रयास रहता है कि नशा तस्करी की पूरी चैन को तोड़ा जाए।

यमुनानगर के एसपी कमलदीप गोयल ने बताया कि इंटरनेशनल डे अगेंस्ट ड्रग एब्यूज हर साल 26 जून को मनाया जाता है ।इसमे उस दिन तो कार्यक्रम होता ही है।साथ ही अगले 2 सप्ताह तक जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं।  हमने उसी सीरीज में एंटी करप्शन फाउंडेशन ऑफ इंडिया और हमारी जिला पुलिस के सहयोग से साइकिल रैली का आयोजन किया है। नशे के खिलाफ समाज को संदेश देने के लिए शहर की गलियां है वहां से साइकिल रैली निकलेगी ।समाज में एक संदेश देने की कोशिश करेंगे कैसे हम नशे से दूर रहें।  

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static