शार्ट सर्किट से डी.जे. के गोदाम में लगी आग, 12 एल.ई.डी.,14 एम्पलीफायर जलकर राख

punjabkesari.in Wednesday, Nov 13, 2019 - 01:06 PM (IST)

जींद (जसमेर) : भारत सिनेमा के पास डी.जे. के गोदाम मंगलवार दोपहर को अचानक आग लग गई। आग लगने के कारण गोदाम में रखी 12 एल.ई.डी. और 14 एम्पलीफायर जल गए। सूचना मिलने पर सिटी थाना प्रभारी दिनेश कुमार मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। 

मंगलवार दोपहर को भारत सिनेमा के पास स्थित एक डी.जे. के गोदाम से लोगों को धुआं निकलता दिखाई दिखाई दिया। इस दौरान लोगों ने गोदाम मालिक को भी आग लगने की सूचना दी। आसपास के लोगों ने गोदाम का ताला तोड़कर पानी से आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग और भड़क गई। मामले की सूचना मिलने पर सिटी थाना प्रभारी दिनेश कुमार मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड को सूचना दी।

फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गोदाम मालिक दीपक बजाज ने बताया कि वह अपने घर गया हुआ था। आसपास के लोगों ने मोबाइल पर सूचना दी कि उसके गोदाम में आग लग गई है। वह मौके पर जाकर देखा तो लोग आग को बुझा रहे थे। उन्होंने बताया कि आग लगने के कारण 12 एल.ई.डी. और 14 एम्पलीफायर जल गए हैं। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट ही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static