बेअदबी मामले पर दादूवाल की चेतावनी- ...तो चन्नी सरकार को भी भुगतना पड़ेगा हर्जाना

punjabkesari.in Monday, Nov 08, 2021 - 08:05 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम से बेअदबी मामले में पूछताछ के लिए आज पंजाब एस.आई.टी. रोहतक सुनारिया जेल पहुंची। एस.आई.टी. जिसका नेतृत्व आई.जी. परमार कर रहे हैं, के 4 सदस्यीय कमेटी ने आज डेराप्रमुख राम रहीम से करीब 9 घंटे तक पूछताछ की। आई.जी. ने कहा कि वह 12 नवम्बर को इसकी रिपोर्ट हाईकोर्ट के सामने पेश करेंगे। बेअदबी मामले में राम रहीम से शुरू हुई एसआईटी की पूछताछ पर अब राजनीतिक टिप्पणियां भी सामने आई हैं। हरियाणा सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष बलजीत सिंह दादूवाल ने इस मसले को पंजाब की चन्नी सरकार पर निशाने पर लिया है।

दादूवाल ने कहा कि बेअदबी मामले में बादल परिवार ने डेरा श्रद्धालुओं को बचाने का काम किया था, जिसका हर्जाना उन्हें भुगतना पड़ा और कै. अमरिंदर सिंह ने बेअदबी मामले में कार्यवाही करने के नाम पर सरकार बनाई थी लेकिन साढ़े 4 साल बीतने के बाद इस मामले में कुछ नहीं किया, जिसका हर्जाना कैप्टन अमरिंदर को भी भुगतना पड़ा। दादूवाल ने कहा कि अगर चन्नी सरकार ने इस मामले में डेरा प्रमुख पर सही तरीके से कार्यवाही न की तो उन्हें भी हर्जाना भुगतना पड़ेगा। 

दादूवाल ने कहा कि हमने हमेशा सरकार और जांच टीम पर विश्वास किया है लेकिन पहले कोई कार्यवाही नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि जो एसआइटी अब बनाई गई है, वह इस मामले में निष्पक्ष तरीके से पूछताछ करेगी। दादूवाल ने कहा कि मोड़ बम्ब ब्लास्ट मामले की जाँच इसी एसआइटी से करवानी चाहिए, गुरमीत राम रहीम इन सभी साजिशों में मुख साजिशकर्ता है।

रोहतक सुनारिया जेल में राम रहीम से पूछताछ पर दादूवाल ने कहा कि डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम से पूछताछ सुनारिया जेल में नहीं बल्कि पंजाब में सख्ती से पूछताछ की जानी चाहिए कि उन्होंने बेअदबी क्यों करवाई?

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static