बहू ने सास पर ढाया सितम, आपसी झगड़े में बुजुर्ग सास के साथ की मारपीट, वीडियो हुई वायरल

punjabkesari.in Sunday, Mar 27, 2022 - 05:37 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी) : सोनीपत के गांव सांदल खुर्द से सास बहू के रिश्ते को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां आपसी झगड़े में बहू ने अपनी बुजुर्ग सास के साथ मारपीट व धक्का मुक्की करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसके बाद सोनीपत पुलिस ने बुजुर्ग की शिकायत पर बहू व उसकी मां और उसके भाई के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए बहू और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है। 

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक बहू अपनी सास के साथ धक्का-मुक्की और मारपीट इसलिए कर रही थी क्योंकि सास अपनी बहू का मोबाइल नहीं दे रही थी जिसके बाद बहू मनीषा ने अपनी 75 साल की साथ ईशवंती के साथ धक्का-मुक्की की और उसके साथ मारपीट की। बुजुर्ग सास ने बताया कि मेरी बहू मुझे शुरुआत से ही खाना नहीं दे रही थी जिसके बाद मैंने अलग रहना ठान लिया और उसके बाद भी वह मेरे साथ मारपीट करती है, मेरे साथ बूरा व्यवहार करती है। बुजुर्ग सास बोली कि मैं अपने बेटे से अलग रह रही हूं लेकिन उसके बावजूद भी वह मुझे जीने नहीं देती, मुझे बुढ़ापा पेंशन से अपना गुजारा करना पड़ रहा है। खुद भी मेहनत मजदूरी करके अपना गुजारा कर रही हूं, लेकिन उसके बावजूद भी मेरी बहू मेरे साथ दुर्व्यवहार कर रही है।

PunjabKesari

थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि गांव सांदल खुर्द की रहने वाली एक 75 साल की इशवंती नाम की महिला ने हमें शिकायत दी थी कि उसकी बहू मनीषा और उसके परिजन उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। जिसके आधार पर हमने कार्रवाई करते हुए बुजुर्ग सास की शिकायत पर मनीषा उसके भाई और उसकी मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए मनीषा और उसके भाई हरकेश को गिरफ्तार कर लिया है और आज दोनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static