92 वर्षीय बुजुर्ग रजनी पर जुल्म की इंतहा, बहू ने दूसरी बार पीटकर घर से निकाला

punjabkesari.in Tuesday, May 25, 2021 - 11:22 PM (IST)

हांसी (संदीप सैनी): हांसी के भाटला गांव की 92 वर्षीय बुजुर्ग रजनी ने जिन बच्चों की खुशी के लिए खुद की परवा ना की आज उसी घर में एक कोना पाने के लिए दर-दर की ठोकरें खा रही हैं। पहले पति और फिर बेटा का साथ क्या छूटा की सास बहू पर बोझ बन गई और जिस उम्र में बहु को सास की लाठी बनना था उस उम्र की दहलीज पर बहू ने लाठियां मारकर सास को दूसरी बार घर से निकाल दिया। 

पहले दफा जब बहू ने मारपीट की तो बुजुर्ग सास ने कोर्ट का दरवाजा खटखाटा और कोर्ट ने पुत्रवधू को घर में सास को आसरा देने के आदेश दे दिए, मगर चंद दिनों की खुशी फिर से गम में बदल गई और मंगलवार दोपहर को पुत्रवधू ने फिर अपनी सास को पीटकर घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया। आरोप तो ये यहां तक है कि पुत्रवधू ने सास को गला घोटकर मारने तक का प्रयास किया और इतना ही नहीं जो रजनी को बचाने आगे आए उन्हें भी लाठी डंडों से पीटकर घायल कर दिया।

मामला हांसी के भाटला गांव का है। 11 मई को सोशल मीडिया पर गली में जमीन पर बैठी एक बुजर्ग महिला का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें बुजुर्ग महिला ने पुत्रवधू व पोते पर पीटकर घर से निकालने का आरोप लगाया था। इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पुत्रवधू व पोते के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। बुजुर्ग महिला ने इसके बाद अपने घर में आसरा पाने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था और कोर्ट ने राहत देते हुए बुजुर्ग महिला को घर में रखने के आदेश दिए थे। लेकिन आरोप है कि मंगलवार को फिर पुत्रवधू ने बुजुर्ग सास पर हमला कर गला घोटकर मारने का प्रयास किया। 

बुजुर्ग के बेटे राजबीर शहर आया था और सूचना मिलते ही गांव में पहुंचा। इसके बाद अपनी घायल मां को सिविल अस्पताल लेकर आया, जहां से डॉक्टरों ने बुजुर्ग की गंभीर हालत को देखते हुए हिसार रेफर कर दिया। राजबीर ने भाटला चौकी के पुलिस कर्मचारी पर मामले में कार्रवाई ना करने का आरोप लगाया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static