पिता को न्याय दिलाने के लिए बेटी ने दिया धरना, आरोप- पुलिस दे रही दबंगों का साथ

punjabkesari.in Monday, Jul 27, 2020 - 11:35 PM (IST)

पानीपत (सचिन): पैसों का मोह इंसान को हैवान बनने पर मजबूर कर देता है। इसी पैसों के मोह से उपजी हैवानियत का शिकार एक मजदूर बन गया। वहीं एक ओर जहां दबंगों ने मजदूर पर अत्याचार किया, वहीं पुलिस भी पक्षपात करती नजर आ रही है। हालात यह हो गए कि पीड़ित को न्याय के लिए धरना देना पड़ रहा है, जिसमें पीड़ित मजदूर की बेटी भी शामिल है। पीड़ित की बेटी ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस कार्रवाई करने के बजाय आरोपियों का साथ दे रही है।

PunjabKesari, haryana

दरअसल, पानीपत के गांव निंबरी के रहने वाले विनोद ने छाजपुर के रहने वाले दर्जनों लोगो पर आरोप लगाए कि उन्होंने उसे पैसे देने के नाम पर बुलाया और उसके साथ मारपीट की। विनोद ने बताया कि वह मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करता है। उसका छाजपुर के रहने वाले एक व्यक्ति के साथ लेनदेन था। विनोद ने आरोप लगाए कि उसी व्यक्ति ने पैसे देने के लिए उसे बुलाया और उसको जान से मारने के इरादे से जमकर पिटाई की और उसे तांत्रिक घोषित कर गांव में नंगा घुमाया गया।

PunjabKesari, Haryana

वहीं विनोद ने पुलिस प्रशासन पर भी आरोप लगाए कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाए उन्होंने दबंगो का साथ दिया। लघुसचिवालय के सामने पीड़ित की बेटी अपने पिता के शिंकजे में पैर फंसाए फोटो और घायल अवस्था के फोटो के साथ न्याय की मांग की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static