न्याय के लिए 4 महीने से भटक रहे बेटी के परिजन, ससुराल में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी मौत

punjabkesari.in Saturday, Jun 12, 2021 - 07:58 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश): बेटी की मौत को चार महीने बीत जाने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई, जिसे लेकर आज परिजन लघु सचिवालय के बाहर धरने पर बैठ गए। परिजनों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर गंभीर आरोप लगाते हुए मामले को जानबूझकर लटकाने की बात कही। 

धरने पर बैठक लोगों ने शासन और प्रशासन से आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। लघु सचिवालय में धरने पर बैठी मृतका की बहन सोनिया ने बताया कि उसकी बहन पूजा की शादी 7 साल पहले रतिया के रहने वाले तरूण से हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद ही तरूण, उसकी सास कृष्णा, देवर धीरज, नंद उसे दहेज के लिए तंग करने लगे थे। इस दौरान 18 फरवरी को पूजा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। 

इस मामले में मृतका की बहन के बयान पर आरोपी ससुराल वालों पर दहेज की मांग के चलते आत्महत्या के लिए मजबूरन करने को लेकर मामला दर्ज किया गया था। उमेश ने बताया है कि चार महीने हो गए। पुलिस द्वारा अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई है। आरोप है कि मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी भी आरोपियों के साथ मिलीभगत कर इस मामले में मुदई पर राजीनामा करने का दवाब बना रहा है। आरोप है कि आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर वह पहले भी पुलिस के उच्च अधिकारियों से मिल चुके हैं। 

उसने बताया कि पहले उन्हें कहा गया कि विसरा रिपोर्ट आने के बाद आरोपी गिरफ्त में होंगे, लेकिन विरसा रिपोर्ट आने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। कभी थाने तो कभी पुलिस अधिकारियों के पास ही चक्कर काटने पड़ रहे हैं। परिजनों ने शासन और प्रशासन से आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static