सोसायटी कार्यालय का निरीक्षण करने पहुंचे डी.सी, अनुपस्थित मिले सचिव व क्लर्क, मांगा स्पष्टीकरण

punjabkesari.in Tuesday, Jan 21, 2020 - 10:42 AM (IST)

अम्बाला शहर (मुकेश) : सोमवार को डी.सी. अशोक शर्मा अचानक जिला रैडक्रास सोसायटी कार्यालय का निरीक्षण करने पहुंच गए। निरीक्षण के दौरान कार्यालय में दोनों अनुपस्थित पाए गए। कार्यालय में पहुंचते ही उन्होंने स्टाफ के सम्बंध में उपस्थित कर्मचारियों से जानकारी हासिल की तथा यहां की व्यवस्थाओं के बारे में भी पूछा। इस दौरान उन्होंंने कार्यालय का हाजिरी रजिस्टर चैक किया।

डी.सी. ने कार्यालय में मौजूद स्टाफ के इधर-उधर बैठे होने पर भी उन्हें लताड़ लगाते हुए अपनी-अपनी सीटों पर बैठने, कार्यालय में समय पर आने के साथ-साथ जो भी व्यक्ति अपने काम के लिए यहां पर आता है उसका काम समय पर करने के निर्देश दिए। निरीक्षण के तहत उन्हें जिला रैडक्रास सोसायटी सचिव विजय लक्ष्मी व क्लर्क सुनील कुमार अनुपस्थित मिले तथा मौजूद स्टाफ से दोनों की अनुपस्थिति के बारे में कोई संतोषजनक उत्तर प्राप्त नहीं हुआ तथा इस सम्बंध में कार्यालय में उक्त दोनों से सम्बंधित कोई अवकाश पत्र भी प्राप्त नहीं हुआ।

डी.सी. ने दोनों को स्पष्टीकरण देते हुए आगामी 2 दिन के भीतर जवाब देने के निर्देश दिए हैं। डी.सी.ने यह भी कहा कि वह समय-समय पर अन्य विभागों के कार्यालयों का भी निरीक्षण करेंगे तथा निरीक्षण के दौरान यदि कोई भी कर्मचारी या अधिकारी अनुपस्थित पाया जाता है तो उसके खिलाफ नियमानुसार सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static