डीसी ने किया रैन बसेरों का औचक निरीक्षण, खामियां पाए जाने पर अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश

punjabkesari.in Saturday, Dec 14, 2019 - 09:52 AM (IST)

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय) : ठंड और तेज बर्फीली हवाओं के बाद आखिरकार प्रशासन भी जागा और यमुनानगर के डीसी ने रैन बसेरों का औचक निरीक्षण किया। वहीं औचक निरीक्षण की भनक लगते ही उस जगह पर जिला प्रशासन की टीम के आने से पहले ही सफाई की गई थी। हालांकि अधिकारियों  द्वारा डीसी को यह जताया गया कि सब कुछ बिल्कुल सही है। वही यमुनानगर के डीसी ने जब दौरा किया तो कई जगह पर लाइट गुल मिली और कहीं रैन बसेरों में मोमबत्ती जलती हुई दिखी तो कई रैन बसेरों में जाले लगे हुए मिले। वहीं डीसी मुकुल कुमार ने अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए है।

PunjabKesari

बता दें कि मौसम ने बदला मिजाज, तेज बरसात ने बढ़ाई सर्दी तो वही तापमान भी लुढ़कते हुए नजर आया। वही तापमान को देख जिला प्रशासन भी जागा और यमुनानगर के कई रैन बसेरों में डीसी मुकुल ने टीम के साथ दौरा किया। वहीं इस दौरे के दौरान डीसी ने यमुनानगर में पहुंचने से पहले ही कहीं जगह पर सफाई की गई थी, जो कि तस्वीरों में भी साफ दिखाई दे रही थी।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि जब मीडिया के कैमरे वहां पहुंचे और जिला प्रशासन की टीम को पहुंचने में महज कुछ ही समय बाकी था तो वहां पर कर्मचारी झाड़ू लगाते हुए दिखाई दिए। यमुनानगर के डीसी ने रैन बसेरों का दौरा किया और अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए कि किसी प्रकार की कोई भी खामी यहां पर ना पाई जाए हालांकि डीसी मुकुल कुमार ने खुद माना कि रैन बसेरों में कई तरह की खामियां हैं इसके लिए अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए गए हैं। ताकि किसी प्रकार की कोई भी कमी अगले निरीक्षण के दौरान ना पाई जाए। वहीं कुछ रैन बसेरों के अंदर बिजली गुल थी इसके लिए वहां मौजूद अधिकारियों ने तकनीकी खामी को इसका कारण बताया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static